Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: सोशल मीडिया पर भी हिट हैं शिवांगी जोशी, देखें Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की 'नायरा' का वेस्टर्न Look

Pics: सोशल मीडिया पर भी हिट हैं शिवांगी जोशी, देखें Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की 'नायरा' का वेस्टर्न Look

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2021 11:26 IST
  • पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा खाई में गिर जाती है। नायरा के घरवालों के साथ-साथ फैंस को भी लग रहा है कि उसकी मौत हो गई है यानि शिवांगी जल्द ही सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं! हालांकि, इस सवाल का जवाब आने वाले एपिसोड में ही मिलेगा, लेकिन आपको बता दें कि शिवांगी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इस प्लेटफॉर्म पर भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न, उनका हर लुक इंटरनेट पर छा जाता है। 
    Image Source : instagram: @shivangijoshi18

    पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा खाई में गिर जाती है। नायरा के घरवालों के साथ-साथ फैंस को भी लग रहा है कि उसकी मौत हो गई है यानि शिवांगी जल्द ही सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं! हालांकि, इस सवाल का जवाब आने वाले एपिसोड में ही मिलेगा, लेकिन आपको बता दें कि शिवांगी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इस प्लेटफॉर्म पर भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न, उनका हर लुक इंटरनेट पर छा जाता है। 

  • शिवांगी जोशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। शिवांगी फैंस के लिए अक्सर अपनी फोटोज या खुद से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं।    
    Image Source : instagram: shivangijoshi18

    शिवांगी जोशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। शिवांगी फैंस के लिए अक्सर अपनी फोटोज या खुद से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं।    

  • वैसे तो टीवी पर आपने शिवांगी जोशी को ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा होगा, लेकिन इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कई वेस्टर्न लुक भी शेयर किए हैं, जो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस को नायरा का ये अवतार भी बहुत पसंद है। 
 
    Image Source : instagram: shivangijoshi18

    वैसे तो टीवी पर आपने शिवांगी जोशी को ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा होगा, लेकिन इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कई वेस्टर्न लुक भी शेयर किए हैं, जो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस को नायरा का ये अवतार भी बहुत पसंद है। 

     

  • शिवांगी जोशी कई इवेंट्स में गाउन में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाया है।  
    Image Source : instagram: shivangijoshi18

    शिवांगी जोशी कई इवेंट्स में गाउन में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाया है।  

  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की बात करें तो दर्शकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या शिवांगी जोशी शो छोड़ देंगी? 
    Image Source : instagram: shivangijoshi18

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की बात करें तो दर्शकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या शिवांगी जोशी शो छोड़ देंगी? 

  • शिवांगी जोशी ने कहा है कि आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा कि सीरियल में क्या ट्विस्ट आने वाला है। 
    Image Source : instagram: shivangijoshi18

    शिवांगी जोशी ने कहा है कि आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा कि सीरियल में क्या ट्विस्ट आने वाला है।