Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गुजरात: अहमदाबाद में भयानक हादसा, ट्रक से टकराया मिनी-ट्रक, 10 लोगों की मौत

अहमदाबाद में राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर ट्रक और मिनी ट्रक में हुए इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 5 महिलाएं, 2 पुरुष और 3 बच्चे भी शामिल हैं।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar
Published on: August 11, 2023 16:25 IST
 ahmedabad accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अहमदाबाद सड़क हादसा।

गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक मिनी ट्रक सड़क पर खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा हादसे में 4 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। यह दर्दनाक घटना राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर बगोदरा गांव के पास हुई है। हादसे में घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। 

मरने वालों में बच्चे भी

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, ये हादसा राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर बगोदरा गांव के पास उस समय हुआ जब लोगों का एक समूह पड़ोसी जिले सुरेंद्रनगर जिले के चोटिला से अहमदाबाद लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक, घटना में मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा 5 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे के सभी पीड़ित कापड़वंज के सुनादा गांव के रहने वाले हैं।

ऐसे हुआ हादसा
रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में शामिल लोग चोटिला से दर्शन कर अहमदाबाद वापस आ रहे थे। रास्ते में मिनी ट्रक रोड पर खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से में जा टकराया। गाड़ी में आगे 3 और पीछे 10 लोग सवार थे। इसमें से 10 की मौत हो गई। बचे हुए तीन लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने बताया है कि घायलों का इलाज चल रहा है और मामले की जांच जारी है। 

बीते महीने भी हुआ था हादसा
गुजरात के अहमदाबाद में ही बीते महीने सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी। सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग पर स्थित इस्कॉन ब्रिज पर एक जगुआर कार लोगों को रौंदते हुए चले गई थी। इस घटना में पुलिस कांस्टेबल सहित 9 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, कई घायल भी हुए थे। हादसे के वक्त जगुआर की स्पीड 150km से ज्यादा थी। इस घटना के बाद पुलिस ने इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। 

ये भी पढ़ें- आप सांसद राघव चड्ढा राज्यसभा से सस्पेंड, विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट आने तक निलंबित

ये भी पढ़ें- मरने के बाद भी 2,103 लाभार्थियों को पेंशन के रूप में दिए 2 करोड़, 2.8 करोड़ प्रचार पर खर्च; CAG की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement