Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुजरात: कार और ट्रक की टक्कर में एक परिवार के 10 लोगों की मौत

मरने वालों में दो महिलाएं, सात पुरुष और एक बच्ची शामिल हैं। ये घटना आज सुबह करीब 6 बजे हुई। घटना के तुरंत बाद खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस और तारापुर पुलिस की टीम के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Nirnay Kapoor Written by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: June 16, 2021 12:03 IST
10 dies in road accident in anand district of gujarat गुजरात: कार और ट्रक की टक्कर में एक परिवार के - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB गुजरात: कार और ट्रक की टक्कर में एक परिवार के 10 लोगों की मौत

आनंद. गुजरात के आनंद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। ये हादसा आनंद जिले के तारापुर के नजदीक हुआ है, जहां हाईवे पर ट्रेक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी 10 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे, तभी तारापुर के इंद्रनज गांव के पास ये सड़क हादसा हो गया। मरने वालों में दो महिलाएं, सात पुरुष और एक बच्ची शामिल हैं।

ये घटना आज सुबह करीब 6  बजे हुई। घटना के तुरंत बाद खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस और तारापुर पुलिस की टीम के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी शवों को तारापुर रेफरल हॉस्पिटल में ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और परिजनों को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने कहा कि आठ यात्रियों वाला ईईसीओ वाहन सूरत से भावनगर जा रहा था, जबकि गलत साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार सुबह गुजरात के आणंद जिले के इंद्रराज गांव में दुरावत फैक्ट्री के पास उसे टक्कर मार दी।

मौके पर पहुंचे परिवार के एक रिश्तेदार ने कहा, पूरा अजमेरी परिवार भावनगर का है और सूरत से लौट रहा था। हादसा होते ही स्थानीय पुलिस और 108 आपातकालीन सेवा एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का चालक और क्लीनर दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक ट्रक का रजिस्ट्रेशन पड़ोसी राज्य मध्य का है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आणंद जिले के अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement