Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'केजरीवाल देश के लिए बन सकते हैं मुसीबत', गुजरात BJP अध्यक्ष का आरोप

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अपने वादे तोड़ने की आदत है, उन्होंने अन्ना हजारे को धोखा दिया है, वह गुजरात और देश के लोगों को धोखा दे सकते हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 31, 2022 22:40 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Arvind Kejriwal

भरूच: गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) देश के लिए परेशानी का सबब साबित हो सकते हैं। उनका आरोप अन्ना हजारे के अनुभव और उनके द्वारा केजरीवाल को लिखे गए पत्र पर आधारित है। पाटिल ने कहा कि केजरीवाल को अपने वादे तोड़ने की आदत है, उन्होंने अन्ना हजारे को धोखा दिया है, वह गुजरात और देश के लोगों को धोखा दे सकते हैं। पाटिल बुधवार सुबह भरूच कस्बे में मीडियाकर्मियों को संबोधित कर रहे थे।

'AAP नेताओं द्वारा लागू की गई शराब नीति में एक बड़ा घोटाला हुआ'

शराब नीति विवाद का हवाला देते हुए भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आप नेताओं द्वारा लागू की गई शराब नीति में एक बड़ा घोटाला हुआ है, क्योंकि उन्होंने शराब पीने की उम्र सीमा में ढील दी है, सूखे के दिनों को कम किया है, यह कुछ कम नहीं है। इससे शराब लाइसेंस मालिकों और उद्योग को लाभ पहुंचा है।

केजरीवाल और पाटिल के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
केजरीवाल ने जिस दिन से गुजरात में पार्टी के प्रचार के लिए अपने दौरे बढ़ाए हैं, केजरीवाल और पाटिल के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पाटिल ने याद किया कि केजरीवाल ने सत्ता के बारे में क्या कहा था। उन्होंने कहा, "जब वह 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' आंदोलन का नेतृत्व कर रहे थे तो अन्ना के ठीक बगल में बैठे थे, अपने बयान में उन्होंने कहा था कि सत्ता की कुर्सी में कुछ समस्या है, इसलिए जो भी उस पर बैठता है वह समस्या का हिस्सा बन जाता है, आज वह साबित कर रहे हैं कि उनकी बात सही है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement