प्रेम संबंध के शक में भाई ने बहन को मौत के घाट उतारा

गुजरात के राजकोट जिले में एक युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी। युवक को शक था कि उसकी बहन का पड़ोस के एक लड़के के साथ प्रेम संबंध है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 23, 2022 13:46 IST
धोराजी पुलिस स्टेशन- India TV Hindi
धोराजी पुलिस स्टेशन

गुजरात के राजकोट जिले में एक युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी। युवक को शक था कि उसकी बहन का पड़ोस के एक लड़के के साथ प्रेम संबंध है। यह घटना मंगलवार शाम को हुई और आरोपी फिरोज कादरभाई को कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया। फिरोज को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। रेहनाबेन सकारयानी ने धोराजी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह और उनकी 14 वर्षीय बेटी यास्मीन घर पर खाना बना रही थीं तभी उनका बेटा फिरोज फैजान के साथ आया और यास्मीन से झगड़ने लगा कि वह फैजान से बात क्यों करती है। रेहनाबेन ने कहा, "इससे पहले कि मैं और फैजान फिरोज को रोक पाते, उसने यास्मीन को थप्पड़ मारा और चाकू से उसकी हत्या कर दी।" यास्मीन को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गुजरात के वड़ोदरा में युवती से दुष्कर्म

गुजरात के वडोदरा में एक युवक और पीड़िता के दोस्त के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस दोनों युवको की तलास में जुट गई। पीड़िता ने बताया कि वह 2021 में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने के लिए आई थी। वहीं पर वह अपने सह कर्मचारी अलाउद्दीन इलियास राज से उसकी जान-पहचान हुई थी। जिसके बाद इलियास ने उसका नंबर लिया और फिर वह दोनों अकेले में एक-दूसरे से मिलने लगे थे। पीछले साल जब वह दोनों एक खेत में मिले थे तब इलियास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने कई बार धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

शादीशुदा और एक बच्चे का बाप था आरोपी 

पीड़िता ने यह भी बताया कि कुछ महीने बाद उसे पता चला कि अलाउद्दीन शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है इसलिए उसने उससे बात करना और मिलना बंद कर दिया। लेकिन, अलाउद्दीन तब कॉमन फ्रेंड और उसकी सहयोगी शिला ठाकोर की मदद से उससे संपर्क करता था और युवती को मिलने के लिए मजबूर करता था।

पैर पर ब्लेड से लिखवाया सॉरी

दो महीने पहले जब वह मिली, तो गुस्से में अलाउद्दीन ने उसे अपने बाएं पैर पर ब्लेड से सॉरी लिखने के लिए मजबूर किया। उसने कहा, अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में दीवाली के त्योहार के दौरान अलाउद्दीन उससे मिला, तो उसे तीन-चार थप्पड़ मारे और मिलने से रोकने पर उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी होने के कारण उसने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया, लेकिन शुक्रवार को हिम्मत जुटाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके परिवार के सदस्यों ने उसका समर्थन किया और अलाउद्दीन और शिला के खिलाफ शुक्रवार शाम को पड़रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन
gujarat-elections-2022