Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुजरात में सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर के पास एक तेज रफ्तार एसयूवी ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 17, 2020 16:17 IST
Five members of a family killed in road accident in Gujarat- India TV Hindi
Image Source : PTI Five members of a family killed in road accident in Gujarat । Representational Photo 

नडियाद (गुजरात)। गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर के पास एक तेज रफ्तार एसयूवी ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि कार में सवार परिवार के अन्य चार सदस्य और एसयूवी चालक हादसे में घायल हो गए। हादसा रविवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुआ।

वसो पुलिस थाने के निरीक्षक एफ. ए. पर्गी ने बताया कि अगहमदाबाद के कालुपुर इलाके के एक परिवार के नौ सदस्य आणंद शहर से लौट रहे थे, जब तेज रफ्तार से आ रही एक एसयूवी ने राजमार्ग पर पीज गांव के पास उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि कार में सवार दो बच्चों सहित कुल पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए, जिनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसयूवी चालक प्रमुख पटेल भी हादसे में घायल हो गया, उसके अलावा एसयूवी में कोई नहीं था।

उन्होंने बताया कि हादसे में सीमा शेख (24), उनकी बेटी तनाज (4), माता-पिता याकूब शेख (52), कौसर बानू (50) और एक रिश्तेदार इनाया शेख (9) की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि एसयूवी चालक पटेल के खिलाफ भादंसं की धारा 279 और 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement