Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

गुजरात: जूनागढ़ के दाता रोड पर 2 मंजिला इमारत गिरने से मचा हड़कंप, अबतक चार शव बरामद

गुजरात के जूनागढ़ के दाता रोड पर 2 मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया है। एनडीआरएफ ने जानकारी दी है कि अबतक चार शव बरामद किए गए हैं।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 24, 2023 21:00 IST
Gujarat- India TV Hindi
Image Source : FILE जूनागढ़ में बिल्डिंग गिरी

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ के दाता रोड पर 2 मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया है। एनडीआरएफ ने इस हादसे पर जानकारी दी है कि मलबे में दबे अबतक चार शव बरामद किए गए हैं और एक मलबे में फंसा हुआ है। हादसे में कई लोगों के दबे होने की खबर है। इस घटना को जो वीडियो सामने आया है, उसमें चारों तरफ मलबा ही मलबा फैला दिख रहा है और मौके पर लोगों की भारी भीड़ है। पुलिस, एंबुलेंस, फायर बिग्रेड समेत राहत पहुंचाने वाली तमाम गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। स्थानीय लोग भी राहत कार्य में पूरी मदद कर रहे हैं। 

इन चार शवों की पहचान कर ली गई है। मृतकों के नाम क्रमशः 

1.जीतू-34 साल

2.तरुण - 12 वर्ष
3.संजसी -45 वर्ष
4.रवि- 09 वर्ष

सीएम ने जताया दुख, किया मुआवजे का एलान

हादसे  पर गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट किया, "जूनागढ़ में इमारत ढहने की घटना बेहद दुखद है। मैं इस त्रासदी में अपनी जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिवार को 4 लाख रुपये की मदद की घोषणा की है।"

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement