Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अहमदाबाद में जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान हादसा, बिल्डिंग की बालकनी गिरने से एक की मौत, 24 घायल; VIDEO

हादसे के वक्त बालकनी में बच्चे और महिलाएं भी खड़ी थीं। अचानक हुए हादसे में उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला और सभी मलबे के साथ नीचे गिर गए। घायलों में कई की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 20, 2023 18:28 IST
jagannath rath yatra- India TV Hindi
Image Source : PTI जगन्नाथ रथ यात्रा

गुजरात के अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया। शहर के दरियापुर के करियानाका रोड पर एक बिल्डिंग की बालकनी टूटने से कई लोग नीचे गिर गए हैं। रथ यात्रा को देखने के लिए भारी संख्या में लोग एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के बालकनी में खड़े थे तभी अचानक बालकनी टूट  गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 24 लोग घायल हुए हैं। इनमें कई की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है। 

हादसे का वीडियो आया सामने-

जर्जर बिल्डिंग को पहले ही जारी कर दिया था नोटिस

दरियापुर अहमदाबाद का काफी पुराना इलाका है। जिस बिल्डिंग की बालकनी गिरी है, उसके नीचे कॉमर्शियल स्पेस था तो ऊपर की तरफ रेजिडेंशियल स्पेस था। ये बिल्डिंग भी काफी पुरानी है। बताया जा रहा है कि इस जर्जर बिल्डिंग को पहले ही नोटिस जारी कर दिया गया था। हादसे के वक्त बालकनी में बच्चे और महिलाएं भी खड़ी थीं। अचानक हुए हादसे में उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला और सभी मलबे के साथ नीचे गिर गए। नीचे खड़े लोगों के ऊपर भी इमारत का मलबा गिरा जिससे लोगों को गंभीर चोटें आईं।

हादसे के बाद राहत और बचाव की टीम वहां पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद वहां से मलबा को भी हटाने का काम जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement