Friday, May 10, 2024
Advertisement

Gujarat Assembly Elections: गुजरात में केजरीवाल के दौरे के बाद AAP ने की बड़ी घोषणा, भंग किया संगठन

Gujarat Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी रणनीति बनाने में लगी है और पार्टी का मानना है कि नया संगठन ही यहां उन्हें जीत दिला सकता है।

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: June 08, 2022 14:04 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Arvind Kejriwal

Highlights

  • आम आदमी पार्टी ने गुजरात में संगठन को भंग किया
  • प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया पर नहीं हुई कार्रवाई
  • पार्टी जल्द ही नए संगठन की घोषणा करेगी

Gujarat Assembly Elections: गुजरात में अरविंद केजरीवाल के दौरे के बाद आम आदमी पार्टी ने बड़ा बदलाव किया है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में संगठन को भंग कर दिया है। 

AAP ने प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया को छोड़कर पूरे संगठन, विंग, मीडिया टीम को भंग किया है। कहा जा रहा है कि आगामी चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी ने ये फैसला किया है। अब पार्टी जल्द ही नए संगठन की घोषणा करेगी।

गुजरात के लगातार दौरे कर रहे केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी रणनीति बनाने में लगी है और पार्टी का मानना है कि नया संगठन ही यहां उन्हें जीत दिला सकता है। सोमवार को केजरीवाल ने जो गुजरात दौरा किया था, वह उनकी चौथी यात्रा थी। 

इससे पहले केजरीवाल ने नॉर्थ गुजरात के मेहसाणा में एक कार्यक्रम में भाग लिया था और  11 मई को गुजरात के राजकोट का दौरा किया था। गुजरात की सियासत में  पाटीदारों, किसानों, ओबीसी और आदिवासियों की अहम भूमिका है। ऐसे में AAP के लिए इन लोगों को साधना एक बड़ी चुनौती होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement