Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुजरात: पालनपुर में निर्माणधीन ओवरब्रिज का स्लैब टूटा, CCTV फुटेज में दिखा भयानक मंजर, 2 लोगों के शव बरामद

गुजरात के पालनपुर के आरटीओ सर्कल के पास बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर है। हादसे के दौरान अंबाजी की तरफ जाने वाले मार्ग पर ब्रिज का 50 मीटर से ज्यादा लंबा स्लैब टूट गया।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: October 23, 2023 21:28 IST
Gujarat Slab of overbridge- India TV Hindi
Image Source : NIRNAY KAPOOR/INDIA TV निर्माणधीन ओवरब्रिज का स्लैब टूटा

पालनपुर: गुजरात के पालनपुर के आरटीओ सर्कल के पास निर्माणधीन ओवरब्रिज का स्लैब टूट गया है। इस दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स स्लैब के नीचे दबता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दुर्घटना में कुल 2 लोगों के शव मलबे से बरामद किए जा चुके हैं।

क्या है पूरा मामला?

अंबाजी की तरफ जाने वाले मार्ग पर ब्रिज  का 50 मीटर से ज्यादा लंबा स्लैब टूटा। इस स्लैब के नीचे एक रिक्शा और ट्रैक्टर दब गए। क्रेनों की मदद से मलबा हटाकर रिक्शे के मलबे को बाहर निकाला गया। मलबे के रिक्शे के ऊपर गिरने से एक शख्स की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति का शव भी मलबे से बरामद हुआ। एसपी, डीएम और प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची है और मलबा हटाने के काम में जुटी है। 

भागने पर भी मौत से बच नहीं पाया शख्स

सीसीटीवी में दिख रहा है कि जिस शख्स के ऊपर ब्रिज गिरा, उसकी मौत हो गई। इस शख्स ने भागने की भरपूर कोशिश की लेकिन वह अपनी जान नहीं बचा सका और ब्रिज टूटकर उसके ऊपर ही गिर पड़ा। ब्रिज के गिरने पर आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और लोग सहम गए। मलबे की चपेट में आए ऑटो रिक्शा के तो परखच्चे उड़ गए। 

ये भी पढ़ें: 

उत्तर प्रदेश का पुराना नाम क्या है? किन वजहों से हुआ प्रसिद्ध? जानें राज्य की दिलचस्प बातें 

राजस्थान: सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की कार पर हमला, परिजनों के साथ जयपुर से लौटते वक्त हुई वारदात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement