Saturday, May 11, 2024
Advertisement

राजस्थान: सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की कार पर हमला, परिजनों के साथ जयपुर से लौटते वक्त हुई वारदात

राजस्थान के सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की कार पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह जयपुर से सवाई माधोपुर लौट रहे थे। हमले के दौरान दानिश की कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। मामले के सामने आने के बाद इलाके में हंगामा मच गया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 23, 2023 19:09 IST
Danish Abrar- India TV Hindi
Image Source : LOKESH TATWAL/INDIA TV कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार

जयपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की कार पर हमला हुआ है। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह अपने परिवार के साथ जयपुर से सवाई माधोपुर लौट रहे थे। हमले के दौरान दानिश की कार के शीशे टूट गए। बता दें कि दानिश अबरार वर्तमान में सवाई माधोपुर से विधायक हैं और इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। उन पर असामाजिक तत्वों ने उस वक्त हमला किया, जब वह मलारना चौड़ बाईपास के पास थे।

उन्हें लोगों ने काले झंडे भी दिखाए और नारेबाजी भी की। हमलावरों ने दानिश की कार के शीशे भी तोड़ दिए। हालांकि कार्यकर्ताओं और पुलिस की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा टल गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। दानिश अबरार ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर घटना की पुष्टि की है।

रविवार को ही कांग्रेस ने जारी की थी 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को ही 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी। सिविल लाइन्स से प्रताप सिंह खाचरियावास, करनपुर से गुरमीत सिंह कुन्नर, सूरतगढ़ से दुनगर राम जेडार, बीकानेर वेस्ट से डॉक्टर बुलाकी दास कल्ला, झुंझनू से बृजेन्द्र सिंह ओला, फतेहपुर से हाकम अली को टिकट दिया गया है। गोविंद राम मेघवाल खाजूवाला से चुनाव लड़ेंगे और प्रसादी लाल मीना लोलसोट से ताल ठोकेंगे। 

क्या खास है इस लिस्ट में?

इस लिस्ट में 15 मंत्रियों के नाम हैं, जिसमें एक पूर्व मुख्य सचिव भी शामिल हैं। शांति धारिवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ का नाम इस लिस्ट में भी नहीं है। हालांकि दोनों लिस्ट में इनकी सीटों पर प्रत्याशियों के नाम भी जारी नहीं हुए हैं।

(इनपुट: लोकेश टटवाल)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement