Monday, May 20, 2024
Advertisement

जैसलमेर में करंट लगने से जवान की मौत, पाली में युवक ने पिता की हत्या कर की बेटे संग दी जान

राजस्थान के जैसलमेर और पाली जिले से दिल को दहला देने वाली खबरें सामने आई हैं। जैसलमेर में जहां एक जवान की करंट लगने से मौत हो गई, वहीं पाली में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर अपने बेटे संग जान दे दी।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: May 09, 2024 14:48 IST
Jaisalmer, Jaisalmer News, Pali News, Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL राजस्थान के जैसलमेर और पाली से दिल दहला देने वाली खबरें सामने आई हैं।

जैसलमेर/पाली: राजस्थान के जैसलमेर जिले में सैन्य छावनी में बिजली का झटका लगने से एक जवान की मौत हो गई। वहीं, पाली जिले में एक युवक ने पिता की हत्या कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, सूबे के जैसलमेर जिले में 28 वर्षीय लांस हवलदार जगरूप सिंह की पानी की मोटर से करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद अन्य जवान जगरूप सिंह को आर्मी हॉस्पिटल लेकर गए थे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जवाहर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद जवान का शव सेना को सौंप दिया गया।

पंजाब के तरनतारन के रहने वाले थे जगरूप सिंह

जवान के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक शहर तरनतारन, पंजाब ले जाया जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि पंजाब के तरनतारन के रहने वाले जगरूप सिंह भारतीय सेना में लांस हवलदार के पद पर कार्यरत थे और जोधपुर रोड स्थित सैन्य छावनी में रहते थे। उन्होंने बताया कि सेना से मिली जानकारी के मुताबिक वह कैंट स्थित पार्क में पानी की मोटर के पास खड़े थे जहां उन्हें करंट लग गया। वहीं, एक अन्य दर्दनाक घटना में पाली जिले में एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता की हत्या कर दी और फिर अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

तलाक को लेकर पिता से हुई थी युवक की बहस

पाली के पुलिस उपाधीक्षक रतनाराम देवासी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात को कुलथाना गांव में पिता की हत्या के बाद एक शख्स ने अपने बेटे के साथ तालाब में कूदकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि 30 वर्षीय प्रकाश पटेल की अपने तलाक को लेकर पिता दुर्गाराम पटेल से बहस हो गई थी। उसने 65 वर्षीय दुर्गाराम की गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बाद में प्रकाश ने अपने 5 वर्षीय बेटे राहुल के साथ एक तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि गुरुवार को तड़के शव बाहर निकाले गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement