Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, आचार संहिता के उल्लंघन का मामला

पाटीदार आंदोलन के समय हरीपर गांव में बिना अनुमति के विरोध सभा करने के मामले में धांगध्रा तालुका की पुलिस ने हार्दिक पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Nirnaya Kapoor Reported By: Nirnaya Kapoor
Updated on: February 16, 2023 15:03 IST
हार्दिक पटेल, नेता, बीजेपी- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/HARDIKPATEL.OFFICIAL हार्दिक पटेल, नेता, बीजेपी

अहमदाबाद:  बीजेपी विधायक और पाटीदार आंदोलन से उभरे नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ धांगध्रा कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। कोर्ट ने पटेल के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पाटीदार आंदोलन के समय हरीपर गांव में बिना अनुमति के विरोध सभा करने के मामले में धांगध्रा तालुका की पुलिस ने हार्दिक पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में कोर्ट में लगातार गैह हाजिर रहने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पाटीदार आंदोलन के बाद कांग्रेस में शामिल हो गए थे। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें गुजरात का कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाया था। हार्दिक पटेल ने कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस में शामिल कराने में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उनका कांग्रेस से मोह भंग हो गया और उन्होंने पिछले साल कांग्रेस छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए। विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें वीरमगाम विधानसभा से टिकट दिया था जहां से उन्होंने भारी अंदर से जीत हासिल की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement