Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जगदीश ठाकोर को मिली गुजरात कांग्रेस की कमान, हार्दिक पटेल ने दी शुभकामनाएं

हार्दिक पटेल ने कहा, "गुजरात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रूप में नियुक्ति मिलने पर आदरणीय श्री जगदीश भाई ठाकोर को बधाई एवं शुभकामनाएँ।" कांग्रेस पार्टी ने तुरंत प्रभाव से जगदीश ठाकोर की नियुक्ति को लागू कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 03, 2021 14:01 IST
जगदीश ठाकोर को मिली...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @JAGDISHTHAKORMP जगदीश ठाकोर को मिली गुजरात कांग्रेस की कमान

Highlights

  • जगदीश ठाकोर को मिली गुजरात कांग्रेस की कमान
  • अमित चावड़ा की जगह जगदीश ठाकोर को बनाया गया GPCC प्रेसिडेंट
  • जगदीश ठाकोर की नियुक्ति पर हार्दिक पटेल ने दी बधाई

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने गुजरात के लिए नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी है। पार्टी नेता जगदीश ठोकोर को गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जगदीश ठोकोर को अमित चावड़ा की जगह अध्यक्ष बनाया गया है, अमित चावड़ा ने 9 महीने पहले स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी की हार के बाद त्यागपत्र दे दिया था। करीब 9 महीने तक गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पद खाली था लेकिन अब उसपर जगदीश ठाकोर की नियुक्ति हुई है। जगदीश ठाकोर पूर्व में गुजरात की पाटन लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं, वे गुजरात विधानसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। 

जगदीश ठाकोर को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद गुजरात में कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। अपने ट्वीट संदेश में हार्दिक पटेल ने कहा, "गुजरात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रूप में नियुक्ति मिलने पर आदरणीय श्री जगदीश भाई ठाकोर को बधाई एवं शुभकामनाएँ।" कांग्रेस पार्टी ने तुरंत प्रभाव से जगदीश ठाकोर की नियुक्ति को लागू कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement