Sunday, May 12, 2024
Advertisement

केजरीवाल ने गुजरात में किया रोड शो, ‘अहंकारी’ बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 25 साल से राज्य में सत्ता में होने के कारण ‘अहंकार में डूबी’ हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2022 19:19 IST
Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann, Arvind Kejriwal Gujarat, Bhagwant Mann Gujarat- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi CM Arvind Kejriwal and Punjab CM Bhagwant Mann speak to media personnel during their visit to Gandhi Ashram, in Ahmedabad.

Highlights

  • केजरीवाल और भगवंत मान ने लोगों से AAP को गुजरात पर शासन करने के लिए 'एक मौका' देने की अपील की।
  • केजरीवाल और मान के साथ गुजरात आम आदमी पार्टी के नेता ईशुदान गढ़वी और गोपाल इतालिया भी मौजूद थे।
  • केजरीवाल ने कहा कि वह राजनीति करना नहीं जानते, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म करना जानते हैं।

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को गुजरात यात्रा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी (AAP) को राज्य पर शासन करने के लिए 'एक मौका' देने की अपील की। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी शासित राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देजनर निकोल क्षेत्र में एक मंदिर में खोडियार माता का आशीर्वाद लेने के बाद रथ की तरह सजाए गए एक ट्रक में 2 किलोमीटर का रोड शो किया।

‘हमें राजनीति नहीं करनी, भ्रष्टाचार को खत्म करना है’

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ‘तिरंगा गौरव यात्रा’ नामक रोडशो से पहले कहा कि भारतीय जनता पार्टी 25 साल से राज्य में सत्ता में होने के कारण ‘अहंकार में डूबी’ हुई है। उन्होंने कहा कि जनता को उनकी पार्टी को ‘एक मौका’ देना चाहिये। केजरीवाल और मान के साथ गुजरात आम आदमी पार्टी के नेता ईशुदान गढ़वी और गोपाल इतालिया भी मौजूद थे। मान ने कहा, ‘दिल्ली और पंजाब के बाद अब गुजरात की तैयारी।’ केजरीवाल ने कहा कि वह राजनीति करना नहीं जानते, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म करना जानते हैं।

’25 साल के शासन ने बीजेपी को अहंकारी बना दिया’
केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में हमने भ्रष्टाचार खत्म किया, पंजाब में भगवंत मान ने दस दिन में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया। 25 साल के शासन के बाद, वे अहंकार से भरे हुए हैं। आप को मौका दें, जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने दिया।’ दोनों नेताओं ने सुबह साबरमती के गांधी आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करके अपनी दो दिवसीय अहमदाबाद यात्रा की शुरुआत की। रोड शो के दौरान दोनों नेताओं का उत्साहवर्धन करते हुए आप कार्यकर्ता व समर्थक सड़क के दोनों ओर खड़े थे, उनमें से कई ने हाथ में तिरंगा थाम रखा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement