Friday, May 17, 2024
Advertisement

Morbi Bridge Collapse: मोरबी हादसे में BJP सांसद के 12 रिश्तेदारों की मौत, जानें उन्होंने क्या कहा

Morbi Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी में हुआ हादसा चौंकाने वाला है। इस हादसे में सैकड़ों लोगों की जान गई है। इस बीच खबर मिली है कि राजकोट से बीजेपी सांसद मोहन भाई कुंदरिया के भी 12 रिश्तेदारों की मौत हुई है। उनका कहना है कि दोषियों को किसी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 31, 2022 9:40 IST
Mohanbhai Kundariya- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI मोरबी हादसे में राजकोट से BJP सांसद मोहन भाई कुंदरिया के भी 12 रिश्तेदारों की मौत

Morbi Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी में हुए हादसे में 132 लोगों की मौत हुई है और 100 से ज्यादा घायल हैं। यहां बड़े स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। थलसेना, वायुसेना, नौसेना और NDRF की टीमें राहत कार्य में जुटी हुई हैं।  इस बीच खबर मिली है कि इस हादसे में राजकोट से BJP सांसद मोहन भाई कुंदरिया के भी 12 रिश्तेदारों की मौत हुई है। सांसद ने बताया कि इस हादसे में उनके जीजा के भाई की 4 बेटियों, 3 जमाई और 5 बच्चों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि ये घटना बेहद दुखी करने वाली है। इस घटना में जिसकी भी गलती होगी, उसे बख्शा नहीं जाएगा। सांसद मोहन भाई कुंदरिया ने कहा कि इस घटना की सच्चाई सामने आकर रहेगी। पीएम मोदी लगातार इस मामले को देख रहे हैं और वह रातभर घटना की जानकारी फोन पर लेते रहे। 

क्या है पूरा मामला

गुजरात के मोरबी में रविवार शाम को दर्दनाक हादसा हुआ था। यहां मच्छु नदी में बना केबल ब्रिज टूट गया था, जिससे कई लोग नदी में गिर गए थे। ये हादसा शाम को उस वक्त हुआ, जब लोग छठ की खुशियां मना रहे थे। हादसे में हुई मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है और घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिस समय ब्रिज टूटा, उस समय वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गुजरात के मोरबी में हुए इस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत से पूरा राज्य हिल गया है। पीएम मोदी ने भी सोमवार के अपने कई कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है। मोरबी में मच्छु नदी पर युद्ध स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आर्मी के 8 कॉलम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं। अब तक 177 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। एनडीआरएफ की 2 टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं। आर्मी, एयरफोर्स और नेवी लगातार राहत कार्य कर रही है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement