Friday, May 10, 2024
Advertisement

नवसारी: अलग रह रही मां के पास जा रहा था बेटा, गुस्साए पिता ने बच्चे को कुएं में फेंका, गई जान

गुजरात के नवसारी जिले के एक गांव में एक पिता ने पहले पत्नी पर चाकू से हमला किया इसके बाद मासूम बेटे को ले जाकर घर के पीछे बने कुएं में फेंक दिया, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी पिता फरार है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 28, 2023 19:40 IST
navsari news- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पिता ने बच्चे को कुएं में फेका

गुजरात के नवसारी जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पति-पत्नी के झगड़े में मासूम बेटे को जान से हाथ धोना पड़ा। जानकारी मिली है कि नवसारी जिले के खेरगाम के जगदीश पटेल और उनकी पत्नी पीनल के बीच लंबे समय से झगड़ा था। इसी विवाद के कारण पत्नी अपने पति से अलग मायके में रह ही थी। लेकिन जब उसका बेटा अपनी मां के पास आया तो इससे गुस्साए आरोपी पिता बेटे को वहां से ले गया और कुएं में फेंक दिया। इस घटना में बच्चे की मौत हो गई।

पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला

जानकारी मिली है कि पति से झगड़ों के कारण पत्नी पीनल अपनी एक लड़की के साथ मायके में रह रही थी। जबकि आरोपी जगदीश बेटे जय के साथ रह रहा था। लेकिन एक रोज बेटे जय ने अपनी मां को फ़ोन करके उसे अपने साथ ले जाने के लिए खेरगांव बुलाया था। इसके बाद बेटे को लेने जा रही पत्नी पीनल पर रास्ते में अचानक से आपराधिक मानसिकता वाले उसके पति जगदीश ने चाकू से हमला कर दिया।

बेटे को घर के पीछे के कुंए में फेंका 
पत्नी पीनल पर हमला करके जगदीश वहां से भाग गया और अपने बेटे को घर के पीछे बने वाड़ी के कुएं में फेंक दिया और खुद भी उस कुएं में कूद गया। जगदीश ने जैसे ही बच्चे को कुएं में फेंका, ये देख कर जगदीश की मां भी पीछे से कुएं की ओर भागी और अपने पोते जय को बचाने के लिए कुएं में कूद गई। घटना की जानकारी जब गांव के लोगों को हुई तो वे रस्सी लेकर कुएं पर पहुंचे और तीनों को बचाने की कोशिश की।

कुंए में खाट डालकर बच्चे का शव निकाला 
जैसे ही पड़ोसियों ने मदद के लिए कुंए में रस्सी डाली तो आरोपी जगदीश रस्सी पकड़कर कुएं से बाहर निकला और भाग खड़ा हुआ। इस दौरान दादी ने पोते को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन नाकाम रहीं। गांव के लोगों ने कुएं में खाट डालकर खींचकर दादी को बचाने के बाद डूबे पोते का शव निकाला। 

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
मौके पर पहुंची खेरगाम पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, हमले में घायल पीनल को इलाज के लिए खेरगाम रेफरल अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पुलिस फरार जगदीश पटेल को पकड़ने के लिए जुट गई है। पुलिस ने पिता के खिलाफ बेटे की हत्या और पत्नी की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

(रिपोर्ट- बुरहान मलिक)

ये भी पढ़ें-

यमुनानगर: नशेड़ी पति को नशे के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे, पेट्रोल डालकर महिला को जिंदा जला दिया

VIDEO: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री में इतना करंट कि जल गया बल्ब! ज्योतिरादित्य सिंधिया भी देखकर हुए दंग
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement