Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ऑटो चालक की हैवानियत से शर्मसार हुआ सूरत, 8 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गंदा काम

गुजरात के सूरत में एक ऑटो चालक ने एक छोटी बच्ची को पहले बीच रास्ते से डरा-धमकाकर अपहरण किया। इसके बाद 8 साल की बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब बच्ची के मां-बाप ने इस बात की शिकायत पुलिस को बताई तो आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 24, 2023 16:12 IST
SURAT AUTO RIKSHAW - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुजरात के सूरत में ऑटो चालक ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़

सूरत: गुजरात के सूरत से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। सूरत के रांदेर थाना अंतर्गत एक ऑटो रिक्शा चालक ने बच्ची को डरा-धमकाकर अपहरण कर लिया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर छेड़छाड़ की। इस घटना को लेकर पुलिस सकते में आ गई और तुरंत ही अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी की खोजबीन शुरू की। सूरत पुलिस ने कुछ ही घंटो में आरोपी रिक्शा चालक को दबोच लिया।

बीच रास्ते धमकाकर किया अपहरण

जानकारी मिली है कि सूरत में एक ऑटो चालक ने एक नाबालिग बालिका, जो अकेली ट्यूशन जा रही थी तभी उसे बीच सड़क पर डरा-धमकाकर ऑटो रिक्शा में अपहरण करके ले गया। ऑटो चालक लड़की को सुनसान जगह पर ले जाकर जबरजस्ती करने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ कर भाग गया था। इस बारे में बच्ची ने अपने माता-पिता को बताया। इसके बाद फौरन बालिका के माता-पिता सूरत के रांदेर थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की।

कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी को दबोचा
इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाई और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू किया।  आरोपी की खोजबीन शुरू की तो कुछ ही घंटो में पुलिस को सफलता मिल गई। रांदेर स्थित कोजवे के पास से ऑटो रिक्शा के साथ 33 वर्षीय आरोपी "उजेफा रफीक बटलर" जो रांदेर इलाके की सूबेदार स्ट्रीट में रहता है, उसको धर दबोचा। 

और भी अकेली बच्चियों का करता था अपहरण
आरोपी की पूछताछ के बाद यह जानकारी भी सामने आई कि वह इसी तरह ऑटो रिक्शा लेकर शहर के अलग-अलग इलाकों में घूमता रहता है और कई अकेली बच्चियों व नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर लालच देता था। अगर कोई लड़की उसके झांसे में न आए तो डरा धमकाकर भी बच्चियों को ऑटो में ले जाकर छेड़खानी करता था। उसके खिलाफ इसी तरह सूरत के अठवलाइंस पुलिस थाने में भी मामला दर्ज है। पुलिस अब आरोपी को सूरत की सेसन कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग करेगी कि इसने और कितनी बच्चियों के साथ हैवानियत की है।

ये भी पढ़ें-

भारत में 15 अरब डॉलर का निवेश करेगी Amazon, PM Modi से मिलने के बाद कंपनी का ऐलान

VIDEO: शैंपेन का छींटा पड़ने पर हुई बहस में बाउंसर की एंट्री, ग्राहकों के साथ की जमकर मारपीट, 7 गिरफ्तार
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement