Saturday, July 20, 2024
Advertisement

राजकोट अग्निकांड मामले में एक और मालिक गिरफ्तार, अब तक हुईं 10 गिरफ्तारियां; जानें पूरा अपडेट

पिछले महीने राजकोट के टीआरपी गेमिंग जोन में आग लगने से 27 लोगों की जलकर मौत हो गई थी। इस मामले में गेम जोन के एक और मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 14, 2024 15:52 IST
राजकोट अग्निकांड मामले में एक और मालिक गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : PTI राजकोट अग्निकांड मामले में एक और मालिक गिरफ्तार।

राजकोट: गुजरात पुलिस ने राजकोट 'गेम जोन' के एक और मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी के बाद से पूरे मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। शुक्रवार को एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। बता दें कि पिछली बार राजकोट के टीआरपी गेमिंग जोन में अचानक आग लग गई थी। आग लगने के बाद कोई कुछ समझ पाता इससे पहले आग ने पूरे गेमिंग जोन को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में कुल 27 लोगों की मौत हो गई थी। 

आग लगने के बाद से था फरार

गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि 'टीआरपी गेम जोन' के 6 मालिकों में से एक अशोक सिंह जडेजा ने गुरुवार शाम को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस जमीन पर गेम जोन बना था, अशोक सिंह जडेजा उसका मालिक है। अशोक सिंह जडेजा 25 मई को गुजरात के राजकोट शहर में आग लगने के बाद से फरार था। राजकोट पुलिस आयुक्त ब्रजेश कुमार झा ने शुक्रवार को अशोक सिंह जडेजा के सरेंडर करने की पुष्टि की। फिलहाल आरोपी अशोक सिंह जडेजा को क्राइम ब्रांच की हिरासत में रखा गया है। 

अब तक कुल 10 लोग गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने इससे पहले गेम जोन के पांच सह-मालिकों और एक प्रबंधक को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने राजकोट के टाउन प्लानिंग ऑफिसर (टीपीओ) एम डी सागथिया, सहायक टीपीओ मुकेश मकवाना व गौतम जोशी और कलावड रोड अग्निशमन केंद्र के पूर्व स्टेशन अधिकारी रोहित विगोरा सहित चार सरकारी अधिकारियों को भी हिरासत में लिया। जांच के दौरान यह पुष्टि हुई कि सह-मालिकों में से एक प्रकाश हिरेन की आग में झुलसकर मौत हो गई थी, क्योंकि जब गेम जोन में आग लगी तब वह अंदर ही मौजूद था। प्रकाश हिरेन का नाम प्राथमिकी में दर्ज था और वह अग्निकांड के बाद से लापता था। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

गोधरा में NEET-UG परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आरोपी शिक्षक 7 लाख रुपयों के साथ गिरफ्तार

मंगल ग्रह पर UP-बिहार की धमक, हाल ही मिले क्रेटर के रखे गए नाम- मुरसान और हिलसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement