Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Morbi Bridge Collapse: मोरबी पुल हादसे का जिक्र कर भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- मन मजबूत करके आया हूं; VIDEO

मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी भावुक हो गए। पीएम मोदी बनासकांठा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान पर मोरबी का जिक्र कर वह भावुक हो गए।

Written By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 31, 2022 17:19 IST
मोरबी पुल हादसे को लेकर भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी- India TV Hindi
Image Source : ANI मोरबी पुल हादसे को लेकर भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी

गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे ने देश भर को हिलाकर रख दिया है। इस हादसे में अब तक आधिकारिक तौर पर 134 लोगों की मौत हो गई है और सैंकड़ों लोग घायल हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपने गृहराज्य गुजरात में हुए इस हादसे पर व्यथित हैं। पीएम मोदी इस वक्त गुजरात के दौरे पर हैं और कल मोरबी जाएंगे। इस बीच आज गुजरात के बनासकांठा में मोरबी त्रासदी पर बोलते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए। पीएम ने कहा कि मोरबी में भयंकर और पीड़ादायक, मन को व्यथित करने वाला हादसा हुआ है।

भावुक होकर क्या बोले पीएम मोदी

बनासकांठा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि मोरबी में भयंकर और पीड़ादायक, मन को व्यथित करने वाला हादसा हुआ है। उन्होंने कहा, "दुविधा में था कि यहां विकास के काम हैं। बनासकांठा में पानी का महत्व कितना है ये जानता हूं। कार्यक्रम करूं या ना करूं, लेकिन आपका प्रेम और आपके प्रति मेरा सेवाभाव और कर्तव्य से बंधे मेरे संस्कार... इस कारण से मन मजबूत करके आपके बीच आया हूं।"

"एक तरफ करूणा से भरा पीड़ित दिल है..."
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मोरबी पुल हादसे पर शोक जताते हुए कहा, “पीड़ितों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, मेरा मन करुणा से भरा हुआ है। हादसे की खबर के बाद से ही सरकार अलर्ट है और रेस्क्यू ऑपरेशन में कोई कमी नहीं आएगी। इस घटना का जिक्र करते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए। इसका वीडियो बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने साझा किया और लिखा, "मोरबी का नाम लेते हुए भावुक हुए पीएम मोदी। मैं एकता नगर में हूं, पर मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा है। शायद ही जीवन में मैंने बहुत कम ऐसी पीड़ा अनुभव की होगी। एक तरफ करूणा से भरा पीड़ित दिल है तो दूसरी ओर कर्त्तव्य पथ।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement