Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नशेड़ियों के उपद्रव से परेशान से थे लोग, पुलिस से नहीं मिली मदद तो खुद ही उठा लिया ये कदम

स्थानीय लोग रविवार की रात श्यामल चौराहे पर जमा हो गए और शराब के ठेके पर छापा मारने का फैसला किया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो देखा कि भीड़ ने शराब के ठेके पर हमला कर दिया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 07, 2022 13:44 IST
शराब के ठेके पर हमला - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शराब के ठेके पर हमला

गुजरात के राजकोट में लोग काफी समय से नशेड़ियों से परेशान थे। इसे लेकर उन्होंने खुद ही कार्रवाई के लिए कदम उठा लिया। दरअसल, राजकोट में लोग नशेड़ियों की ओर से उपद्रव मचाने से परेशान हो गए थे। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने शराब के ठेके पर हमला कर दिया। लोगों ने रविवार रात को शराब के ठेके पर हमला किया गया था। 

खुद ही कार्रवाई करने का फैसला किया

क्षेत्र के आस-पास रहने वाले लोग काफी लंबे समय से उपद्रव के खिलाफ शिकायत कर रहे थे और जब कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो उन्होंने खुद कार्रवाई करने का फैसला किया। रविवार की रात लोग श्यामल चौराहे पर जमा हो गए और शराब के ठेके पर छापा मारने का फैसला किया। जब राजकोट शहर के पुलिस कंट्रोल रूम को इस मामले की खबर मिली, तो उन्होंने तुरंत अजी बांध थाने की टीम से संपर्क किया। टीम मौके पर पहुंची, तो देखा कि भीड़ ने शराब के ठेके पर हमला कर दिया है।

शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई का वादा

पुलिस अधिकारी ने गुस्साए लोगों को शांत करने की कोशिश की और उन्हें शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया, जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई। हेड कांस्टेबल निकुंज मराविया की ओर से शराब तस्कर जगदीश मथासूर्या और अन्य के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि पुलिस गश्त के दौरान उन्हें आरोपियों की गतिविधि पर शक हुआ और तलाशी में 120 रुपये कीमत की छह लीटर देशी शराब मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement