Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: सूरत में 4 साल की बच्ची को टीचर ने 35 बार मारे थप्पड़, CCTV में कैद हुआ सबकुछ

मामला तब सामने आया जब लड़की के माता-पिता ने मीडिया के साथ सीसीटीवी फुटेज शेयर किया, जिसमें खोखरिया सोमवार को क्लासरूम में किसी कारण से उनकी बेटी को बार-बार पीठ पर मारती और उसे थप्पड़ लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 12, 2023 17:20 IST
teacher beaten student- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टीचर की हरकत क्लासरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

गुजरात में सूरत शहर के एक प्राइवेट स्कूल की महिला शिक्षक को पूर्व प्राथमिक में पढ़ने वाली 4 साल की बच्ची को पीटने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षिका ने बच्ची को पढ़ाते समय 35 थप्पड़ मार दिए। यह पूरी घटना क्लासरूम में लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गई। राज्य के शिक्षा प्रफुल्ल पंसेरिया ने बच्ची के साथ दुर्व्यवहार की निंदा की है और जिला शिक्षा अधिकारी से घटना की जांच करने के लिए कहा है।

परिजनों ने मीडिया से शेयर किया सीसीटीवी फुटेज

घटना सूरत के कापोद्रा के कारगिल चौक स्थित साधना निकेतन स्कूल का है। मामला तब सामने आया जब लड़की के माता-पिता ने मीडिया के साथ सीसीटीवी फुटेज शेयर किया, जिसमें खोखरिया सोमवार को क्लासरूम में किसी कारण से उनकी बेटी को बार-बार पीठ पर मारती और उसे थप्पड़ लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। क्लासरूम  के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि खोखरिया बच्ची के पास बैठकर उसकी पीठ और चेहरे पर करीब 35 बार थप्पड़ मार रही हैं।

वीडियो वायरल होते ही टीचर अरेस्ट
सहायक पुलिस आयुक्त विपुल पटेल ने कहा कि शिक्षिका जशोदाबेन खोखरिया को भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। पटेल ने कहा, ‘‘लड़की के माता-पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, हमने शिक्षिका जशोदाबेन को गिरफ्तार कर लिया है।’’

(रिपोर्ट- शैलेष चापानेरिया)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement