Friday, May 10, 2024
Advertisement

स्कूल टीचर को बीच रास्ते बाइक सवारों ने रोका, रॉड से पीटा, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

मृतक टीचर का नाम दिलीप सोनुने है जो आज सुबह 10 बजे मोटरसाइकिल पर जिला परिषद स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रहे थे। तभी उनके साथ यह घटना घटी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 09, 2023 21:50 IST
teacher - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक टीचर दिलीप सोनुने की फाइल फोटो

महाराष्ट्र के वाशिम जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मालेगांव तहसील के बोरगांव स्थित जिला परिषद स्कूल पर कार्यरत टीचर को बीच रास्ते रुकवाकर बाइक सवारों ने मारपीट की। इसके बाद उन पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रहे थे टीचर

मृतक टीचर का नाम दिलीप सोनुने है जो आज सुबह 10 बजे जिला परिषद स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रहे थे। तभी कोली बोर्डि रोड़ पर अचानक अज्ञात हमलावरों ने उनकी मोटरसाइकिल रुकवाई और उन्हें लोहे की रॉड से पीटा जिससे वह जमीन पर गिरकर घायल हो गए। इस बाद उन्होंने घायल टीचर पर पेट्रोल छिड़कर उन्हें जिंदा जला दिया।

दिनदहाड़े हुई घटना से मची सनसनी
यह घटना दिन उजाले में हुई जिसके चलते वाशिम जिला पुलिस विभाग पर अनेक सवाल खड़े हो रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- इमरान खान)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement