Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुजरात: ट्रक में आग लगने से दंपति, 6 साल की बेटी और 150 भेड़-बकरियों की जलकर मौत; सामने आया भयानक VIDEO

आग और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिखाई पड़ रहा था। जलते ट्रक का वीडियो सामने आया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह और दर्दनाक था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 09, 2023 19:56 IST
truck fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भेड़-बकरियों से भरे एक ट्रक में लगी भीषण आग

गुजरात के अरावली जिले में सोमवार को एक हाई-टेंशन तार की चपेट में आने के बाद भेड़-बकरियों से भरे एक ट्रक में भीषण आग लग गई। हादसे में उसमें सवार दंपति, उनकी 6 साल की बेटी और 150 भेड़-बकरियों की जलकर मौत हो गई। आग पर काबू पाने के लिए मोडासा नगरपालिका फायर की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। आग की लपटों और धुएं के गुबार को देखकर आसपास के इलाके के लोग सहम उठे। आग और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिखाई पड़ रहा था। जलते ट्रक का वीडियो सामने आया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह और दर्दनाक था।

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से लगी आग

टिनटोई थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बामनवाड गांव में सोमवार को सुबह करीब 9 बजे वाहन में आग लग गई, जिसमें राजस्थान के रहने वाले एक चरवाहा परिवार के तीन सदस्यों और उनके मवेशियों की जलकर मौत हो गई। उपनिरीक्षक कोमल राठौड़ ने बताया कि घटना उस वक्त हुई, जब ट्रक चालक ने वाहन को एक चारागाह की ओर मोड़ा और वहां से एक हाईटेंशन तार जा रहा था।

राठौड़ ने बताया, ''ट्रक, हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और शॉर्ट-सर्किट होने के बाद उसमें आग लग गई, जिससे परिवार के तीनों सदस्यों और 150 भेड़-बकरियों की मौत हो गई।'' उन्होंने बताया कि दंपति की उम्र 25 से 30 वर्ष थी और उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

(रिपोर्ट- महेंद्र प्रसाद)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement