Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मातम में बदलीं खुशियां, बेटी की शादी का सामान बचाने आग में कूद पड़े पिता-पुत्र, दोनों की मौत

पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारी में जुटा था। जिस कमरे में आग लगी वहां बेटी का शादी का सामान भी रखा था। उस कमरे से पिता और पुत्र दोनों ने सामान निकालने का प्रयास किया इसी के चलते दोनों झुलस गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 04, 2023 18:13 IST
कन्नौज में हादसे के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्नौज में हादसे के बाद मातम में बदलीं खुशियां

कन्नौज जिले के छिबरामऊ में एक घर में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। वहीं पिता-पुत्र की आग की चपेट में आने से मौत हो गई। छिबरामऊ कोतवाली नगर के मोहल्ला लाहोरी टोला निवासी असलम पुत्र नाथू खां के घर बीती रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग कैसे और किन कारणों से लगी अभी कोई पता चल नहीं सका है। वहीं फिलहाल पुलिस शॉर्ट सर्किट होने की वजह मान रही है। जांच की जा रही है।

19 अक्टूबर को थी बेटी की शादी

बताया जा रहा है कि 19 अक्टूबर को मृतक असलम खान की बेटी की शादी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा था। जिस कमरे में आग लगी वहां बेटी का शादी का सामान भी रखा था। उस कमरे से पिता और पुत्र दोनों ने सामान निकालने का प्रयास किया इसी के चलते दोनों झुलस गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर पिता-पुत्र असलम खां और आशू खां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।  

मातम में बदली खुशियां
भीषण अग्निकांड में पिता पुत्र की मौत से पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं,  छिबरामऊ एसडीएम उमाकांत तिवारी ने मौके पर पहुंचकर अग्निकांड में हुए नुकसान का आकलन किया उन्होंने कहा कि मृतकों के ई-श्रम कार्ड होने पर शासन स्तर से आर्थिक मदद की जाएगी।

(रिपोर्ट- जितेंद्र)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement