Friday, May 03, 2024
Advertisement

जिन्न भगाने की बात कह बाबा ने बच्चों के सामने महिला को बनाया हवस का शिकार, भेद खुला तो हत्या कर सड़क पर फेंका शव

ढोंगी बाबा ने शरीर पर आए जिन्न को भगाने के नाम पर 32 वर्षीय महिला से रेप किया। महिला ने बाबा की करतूत की पोल खोल दी जिसके बाद उसकी हत्या कर सड़क पर शव फेंक दिया गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 03, 2023 19:38 IST
मृतक महिला (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक महिला (फाइल फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल, यहां एक ढोंगी बाबा ने जिन्न उतारने के नाम पर अंधविश्वास में पड़ी एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्चों के सामने ही बाबा ने महिला से गलत काम किया। इसके बाद जब महिला ने उसे बेनकाब करने की बात कही तो मौत के घाट उतार दिया।  

2 बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती थी महिला

घटना नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट श्याम मंदिर वाली गली की है। दो दिन पहले शहर के एक मंदिर के पुजारी ने शरीर पर आए जिन्न को भगाने के नाम पर 32 वर्षीय महिला से रेप किया। महिला ने बाबा की करतूत की पोल खोल दी जिसके बाद उसकी हत्या कर सड़क पर शव फेंक दिया गया। महिला का शव सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में मिला। पुलिस की प्रारंभिक जांच में महिला के सिर में गंभीर चोट की बात सामने आई है। महिला अपने दो बच्चों के साथ पिछले 10 सालों से पंकज मार्केट इलाके में किराए के मकान में रहती थी। उसका पति मध्य प्रदेश के मंदसौर में फैक्ट्री में काम करता है।

दो दिन से टेंशन में थी मृतका
पड़ोस में रहने वाली की ममता देवी ने बताया मृतका दो दिन से टेंशन में थी। उसने बताया था कि बच्चों को रूम में बंदकर बाबा ने उसके साथ गलत काम किया है। उसने एमपी में पति को भी फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी थी। महिला बार बार बोल रही थी कि कल सुबह का सूरज नहीं देख पाएगी। हमने कहा ऐसे क्यों बोल रही हो तो महिला ने कहा कि उसका बुलावा आ गया है। बाबा ने उसके साथ गलत काम किया है। महिला सोमवार की रात 11 बजे घर से निकली थी और रात भर वापस नहीं आई। सुबह उसका अर्धनग्न शव सड़क पर पड़ा मिला।

वहीं, इस मामले में एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी। दुष्कर्म के बाद हत्या के साक्ष्य नहीं मिले। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी।  

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement