Sunday, June 16, 2024
Advertisement

हाइवे पर शख्स को रौंदता चला गया वाहन, भड़क गए गांव के लोग; उठा लिया बड़ा कदम

गुजरात के साबरकांठा जिले में अहमदाबाद-उदयपुर हाइवे पर सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत होने के बाद से स्थिति बेहद तनावपूर्ण है। ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर दिया है जिससे कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: May 28, 2024 14:20 IST
Gujarat News, Gujarat Latest News, Road Blocked- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुजरात के साबरकांठा जिले में ग्रामीणों ने सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत के बाद रोड ब्लॉक कर दिया।

साबरकांठा: गुजरात के साबरकांठा जिले में किसी गाड़ी की चपेट में आकर एक शख्स की जान चली गई है। घटना के बाद इलाके के आसपास स्थित गांवों के लोगों में घटना के प्रति जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अहमदाबाद-उदयपुर हाइवे पर हुई है जिसके बाद गांववालों ने बड़ा कदम उठाते हुए पूरे हाइवे को ही जाम कर दिया है। गामड़ी गांव के पास हुई इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी ग्रामीणों की भीड़ ने हमला कर दिया जिसके बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया।

हाइवे पर लगा 5 किमी लंबा जाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के पास गांववालों ने चक्का जाम किया है जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक बुरी तरह बाधित हो गया है। हाइवे पर लगभग 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। मौके पर दल-बल के साथ पहुंची पुलिस जाम को खुलवाने की कोशिशों में जुटी हुई है। बता दें कि चक्काजाम की वजह से सैकड़ों गाड़ियां हाइवे पर अटकी पड़ी हैं जिनमें सवारी गाड़ियों से लेकर माल ढो रहे ट्रक तक शामिल हैं। घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों को अपना विरोध दर्ज कराते देखा जा सकता है।

बुजुर्ग दंपति, बेटे ने जहर खाकर दी जान

वहीं, एक अन्य खबर में गुजरात के राजकोट जिले के पदधरी कस्बे में बुधवार को एक बुजुर्ग दंपती और उनके 35 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पदधरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के मोटा रामपुर गांव के पास सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर एक ऑटो रिक्शा से तीनों के शव बरामद किए गए। उन्होंने बताया, ‘मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिससे पता चलता है कि आर्थिक तंगी और स्वास्थ्य चितांओं के चलते परिवार ने यह कदम उठाया। मृतकों की पहचान कादर मुकासम (62), उसकी पत्नी फरीदाबेन (59) और बेटे आशिक (35) के रूप में हुई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement