Friday, May 17, 2024
Advertisement

पत्नी पर अवैध संबंध के शक में पुरे परिवार को उतारा मौत के घाट, चार दिन तक सड़ती रहीं लाशें

गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की सनसनीखेज हत्या के मामले को पुलिस ने सिर्फ 48 घंटे में सुलझाने का दावा किया है। क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड में घर के मुखिया और हत्या के बाद से फरार संदिग्ध विनोद मराठी उर्फ़ विनोद गायकवाड को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: March 31, 2022 22:08 IST
Man arrested for killing the whole family on suspicion of extramarital affair- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Man arrested for killing the whole family on suspicion of extramarital affair

Highlights

  • एक ही परिवार के चार लोगों को दी दर्दनाक मौत
  • घर से पुलिस ने बरामद किए थे चार सड़े हुए शव
  • सिर्फ 48 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की सनसनीखेज हत्या के मामले को पुलिस ने सिर्फ 48 घंटे में सुलझाने का दावा किया है। क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड में घर के मुखिया और हत्या के बाद से फरार संदिग्ध विनोद मराठी उर्फ़ विनोद गायकवाड को गिरफ्तार कर लिया है। इस चौंकाने वाले हत्याकांड का खुलासा तब हुआ था जब एक घर से पुलिस ने चार सड़े हुए शव को बरामद किया था।  

मंगलवार रात अहमदाबाद के विराटनगर इलाके में एक घर में बरामद 4 लाशों ने पुलिस के होश उड़ा दिए थे। 4 दिन से घर में बंद सड़ रही लाशें पुलिस के पहुंचने तक बदबू देने लगी थीं। अहमदाबाद के ओढव इलाके में एक महिला, उसके 15 और 17 साल के दो बच्चों और महिला की दादी की हत्या कर दी गई थी। प्राथमिक जानकारी में ही पुलिस ने हत्या का अंदेशा जताया था और आरोपी के फरार होने की बात कही थी और ऐसा ही कुछ जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी में सामने आया। 

 
पुलिस ने हत्या की तमाम कड़ियों को जोड़ते हुए और टेक्निकल सर्वेलन्स के जरिये यहां-वहां भागते फिर रहे मुख्य आरोपी विनोद मराठी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि विनोद को शराब पीने की भी आदत थी और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर भी संदेह था। परिवार में लगातार हो रहे विवाद के बाद उसने परिवार के सभी लोगों की हत्या कर दी और शव को घर में ही छोड़कर फरार हो गया था। घटना के 48 घंटे के भीतर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने महिला के पति विनोद को कथित तौर पर हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आरोपी सूरत भाग गया था और फिर सूरत छोड़कर इंदौर चला गया था। इंदौर से निकलने के दौरान ही क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी विनोद को इंदौर से गुजरात लाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के बाद से ही विनोद और उसकी पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे। उस दिन विनोद ने सोची समझी साजिश के तहत अपने बच्चों को बाहर काम से भेज दिया और ये ध्यान रखा कि दोनों के लौटने का समय अलग अलग हो उसके बाद उसने पत्नी को सरप्राइज देने के बहाने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसका कत्ल कर दिया। बाद में जब बेटा आया तो उसे भी दूसरे कमरे में ले जाकर कत्ल कर दिया दूसरे बेटे के आने के बाद उसकी भी हत्या कर दी। इस बिच उसकी दादीसास भी आ गई तो विनोद ने दादी सास की भी हत्या कर दी। 

आरोपी ने क्राइम ब्रांच को बताया कि वह कोई चश्मदीद गवाह नहीं छोड़ना चाहता था इसलिए उसने परिवार के सभी सदस्यों को मार डाला। पुलिस सूत्रों की मानें तो विनोद ने पत्नी, दो बच्चों और दादी सास की हत्या कर दी। वो पहले भी अपनी दादी सास पर हमला कर चुका था जबकि वो उसी इलाके में दूसरे घर पर रह रही थी। हत्या के बाद जब विनोद भाग रहा था तब उसकी सास को ये पता चल गया लेकिन विनोद ने सास को भी धमका कर चुप करा दिया। विनोद गायकवाड उर्फ विनोद मराठी ओढव इलाके में ही टेंपो चलाने का काम करता है। पिछले कुछ वक्त से आर्थिक हालात ठीक ना होने की वजह से विनोद और उसकी पत्नी के बीच में झगड़े हो रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement