Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral Video: बैंक में लोन को लेकर चले लात-घूंसे, कर्मचारी को दो ग्राहकों ने खूब पीटा, मामला दर्ज

इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दिए शिकायत में धनगर ने कहा कि शुक्रवार की दोपहर समर्थ ब्रह्मभट्ट नाम का एक शक्स बैंक शाखा पहुंचा। इसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 06, 2023 20:28 IST
Viral Video bank of india Two customers thrashed the employee- India TV Hindi
Image Source : ANI गुजरात में बैंक कर्मचारी संग मारपीट

गुजरात में बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद शाखा में एक कर्मचारी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुजरात पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मनीष धनगर बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद-कपड़वंज शाखा में बतौर अधिकारी लोन डेस्क संभालते हैं। मनीष धनगर के साथ दो लोगों ने मारपीट की है। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दिए शिकायत में धनगर ने कहा कि शुक्रवार की दोपहर समर्थ ब्रह्मभट्ट नाम का एक शक्स बैंक शाखा पहुंचा। इसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उसने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे और लात भी मारी। जब अन्य कर्मचारियों द्वारा बीच-बचाव की कोशिश की गई तब समर्थ का दोस्त पार्थ भी उसके साथ मारपीट करने लगा और मुझे लात मारी। 

बैंक से नाराज था आरोपी

मनीष धनगर की माने तो समर्थ धनगर से और बैंक से नाराज चल रहा था क्योंकि बार बार उन्हें हाउस इंश्योरेंस पॉलिसी की कॉपी जमा करने को लेकर फोन किया जा रहा था। समर्थ ने फोन पर धमकी दी थी कि वह बीमा पॉलिसी जमा नहीं करेगा। समर्थ ने बैंक ऑफ इंडिया के नडियाद ब्रांच से लोन लिया हुआ है। जब ऑडिय के दौरान पाया गया कि समर्थ द्वारा होम इंश्योरेंस की पॉलिसी जमा नहीं की जा रही है। इसके भुगतान की जरूरत थी क्योंकि घर को बैंक के पास समर्थ ने गिरवी नहीं रखा था। इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

फर्जी नाम से बैंक अकाउंट

एक अन्य मामले में अहमदाबाद डिटेक्शन क्राइम ब्रांच द्वारा एक रैकेट का भांडाफोड़ किया गया है। इस रैकेट के सट्टेबाजों द्वारा फर्जी नामों का इस्तेमाल कर 20 बैंकों में खाता खोला गया था। वहीं 1400 करोड़ रुपये की लेनदेन की बात सामने आई है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस उपायुक्त चैतन्य मांडलिक ने मीडिया को बताया कि पुलिस को पता चला था कि आकाश ओझा नाम के शख्स के अनुमति के बिना ही इंडसइंड बैंक की ओधव शाखा में आकाश के नाम से बैंक खाता खोला गया है। आकाश ओझा के पहचान पत्रों का गलत इस्तेमाल व जाली हस्ताक्षर के जरिए यह अकाउंट खोला गया है। इससे अप्रैल और जुलाई 2022 के बीच 170 करोड़ रुपये तक का लेन देन किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement