1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. हरियाणा
  4. फरीदाबाद
  5. फरीदाबाद के प्राइवेट स्‍कूल में लगी आग, दो बच्‍चों सहित तीन की जलकर मौत

फरीदाबाद के प्राइवेट स्‍कूल में लगी आग, दो बच्‍चों सहित तीन की जलकर मौत

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में शनिवार को भयंकर आग लग गई। इस आग में दो बच्चों की जलकर मौत हो गई। वहीं एक महिला ने भी जलने के बाद दम तोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 08, 2019 15:03 IST
फरीदाबाद - India TV Hindi
फरीदाबाद 

फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में एक इमारत के भूतल पर आग लगने से निकले धुएं में दम घुटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत के भूतल पर कपड़े की दुकान थी जिसमें आग लग गई। इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर स्कूल का संचालन होता है। स्कूल संचालक विशाल अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहता है। 

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त स्कूल संचालक आग बुझाने नीचे आया था। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और धुआं पहली और दूसरी मंजिल तक जा पहुंचा। धुएं में दम घुटने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी जिनमें 32 वर्षीय नीता, उनकी बेटी 7 वर्षीय यशिका और बेटा 5 वर्षीय लक्की शामिल थे। 

पुलिस ने बताया कि तीनों धुएं के कारण बेहोश हो गए। घटना की सूचना पाकर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के साथ ही घर में फंसे लोगों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि आग लगने का क्या कारण था, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। अग्रिशमन विभाग की गाडिय़ों ने आग पर लगभग काबू पा लिया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। faridabad News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X