Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंबाला में महिला ने दुकानदार की दे दी नरबलि, बताया-'सपने में आकर देवी ने कही थी ये बात..'

हरियाणा के अंबाला में नरबलि का एक खौफनाक वारदात सामने आया है। एक महिला ने दुकानदार को घर पर बुलाया और भाई-भाभी की मदद से उसकी हत्या कर दी। उसने बताया कि सपने में मां नरबलि मांग रही थीं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 13, 2024 9:13 IST
murder in ambala- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अंबाला में नरबलि की खौफनाक वारदात

देश भर में नवरात्रों की धूम है और हर जगह लोग नवरात्र में मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए विशेष पाठ रखवाते हैं, वहीं अम्बाला छावनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने सगे भाई और भाभी के साथ मिल कर एक दुकानदार को माता की मूर्ति मंगवाने के बहाने घर बुलाया और उसकी बलि दे दी। पहले तो हत्या का ऐसा खौफनाक मामला किसी की समझ में नहीं आया लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो प्रिया नामक महिला ने पुलिस के आगे इस हत्या के सारे राज खोल दिए। फिलहाल पुलिस ने प्रिया और उसके भाई हेमंत व भाभी प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने चौंकाने वाली जानकारी दी है जिसके मुताबिक महिला प्रिया ने कहा कि सपने में उसे एक देवी दिखाई देती थीं और नरबलि देने की मांग करती थी, जिसके चलते उसने दुकानदार की हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया- कैसे की गई हत्या

पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय दुकानदार महेश गुप्ता का शव प्रिया नाम की महिला के घर पर पाया गया, जिसे पुलिस ने मुख्य आरोपी बताया है। यह घटना बुधवार को हुई थी। पुलिस ने बताया कि दुकानदार महेश गुप्ता की आरोपी महिला प्रिया से अच्छी जान-पहचान थी। महिला प्रिया उसकी दुकान में पहले काम करती थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन शख्स को  गिरफ्तार किया है जिनमें प्रिया और प्रिया का भाई हेमंत और भाभी प्रीति भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि अंबाला छावनी के कच्चा बाजार निवासी महेश गुप्ता के पैरों और कानों के नीचे के हिस्से में चोट के निशान पाए गए हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ करने पर यह खुलासा हुआ कि महेश गुप्ता की नरबलि दी गई थी। प्रिया ने पुलिस को बताया कि पिछले चार-पांच दिनों से एक देवी उसके सपनों में आकर नर बलि देने की मांग कर रही थी। पडाव पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा और उन्हें हिरासत में देने का अनुरोध किया जाएगा। 

(हरियाणा से कृष्ण बाली की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement