1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. हरियाणा
  4. गुरुग्राम
  5. गुड़गांव में 2000 रुपए के 1.2 करोड़ रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद, दो लोग गिरफ्तार

गुड़गांव में 2000 रुपए के 1.2 करोड़ रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद, दो लोग गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस ने बुधवार को यहां 1.20 करोड़ रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 30, 2019 9:02 IST
Fake Currency - India TV Hindi
Fake Currency 

गुड़गांव। गुड़गांव पुलिस ने बुधवार को यहां 1.20 करोड़ रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। वहीं गुजरात के कच्‍छ में पुलिस ने 15 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ बरामद किए हैं। 

गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकन ने बताया कि 20 वर्षीय वसीम और 44 वर्षीय कासिम नेवट जिले के रहने वाले है और उन्हें एनआईए और गुड़गांव पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से 2,000 रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद हुए हैं। इन नोटों का कुल मूल्य 1.20 करोड़ रुपये है। 

कच्छ में मादक पदार्थ बरामद 

पश्चिमी कच्छ के क्रीक क्षेत्र में 15 करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ के तीन पैकेट पड़े हुए मिले। यह गैर आबादी वाला क्षेत्र है। कच्छ जिले की पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने बुधवार को यह जानकारी दी। यह मादक पदार्थ ऐसे समय में बरामद हुआ है जब एक पाकिस्तानी नाव से मादक पदार्थ के 194 पैकेट जब्त किए गए थे। इस पाकिस्तानी नाव को भारतीय एजेंसी ने भारतीय जल क्षेत्र में रोका था और इसे गुजरात तट पर लेकर आए थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। gurugram News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन
Write a comment
X