Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वायरल वीडियो: देखें, गुरुग्राम में आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2018 11:23 IST
गुरुग्राम में आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान- India TV Hindi
गुरुग्राम में आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

नई दिल्ली: दिल्ली के पास गुरुग्राम में मंगलवार की शाम एक हैरान करने वाला मंजर दिखा। यहां पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई और यह इसी हालत में सड़क पर दौड़ती रही। इस जलती कार ने एक ऑटो में टक्कर मारी और फिर फ्लाईओवर की रेलिंग से टकराकर रुकी। हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। राहत की बात यह रही कि कार को ड्राइव कर रहा शख्स सही समय पर उसमें से कूदने में कामयाब रहा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवाली से एक दिन पहले मंगलवार की शाम दिल्ली के पास गुरुग्राम में अचानक ही इस कार में धमाका हुआ और चलती कार आग का गोला बनकर दौड़ने लगी। जैसे ही आसपास के लोगों ने कार में आग का मंजर देखा, वे कार के सामने की गाड़ियों को हटने के लिए आवाज लगाने लगे। एक ऑटो ने कार के सामने से समय रहते यू-टर्न भी ले लिया, लेकिन एक ऑटो जलती कार के सामने आ गया। इसके बाद धू-धू कर जलती कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी और उसे भी अपने साथ घसीट कर ले जाने लगी। हालांकि आसपास खड़े लोगों ने किसी तरह से ऑटो को कार के आगे से खींच लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह कार राकेश नाम के एक शख्स की थी। वह मंगलवार को दिवाली के गिफ्ट बांटने निकले थे। शाम के वक्त वह गुरुग्राम के राजीव चौक फ्लाईओवर से गुजर रहे थे तभी उनकी कार में आग लग गई। कार को रोकने के लिए राकेश ने ब्रेक भी लगाए, लेकिन कार नहीं रुकी। आग को विकराल रूप लेता देख राकेश ने कार से छलांग लगा दी। उनके छलांग लगाते ही कार में धमाका हुआ और कार सड़क पर आग का गोला बनकर दौड़ने लगी। बाद में फायर ब्रिगेड ने कार की आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक वह पूरी तरह बर्बाद हो चुकी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। gurugram News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement