Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा- 'वे खुद पनौती हैं'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वनडे वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पनौती कह दिया। उनके इस बयान पर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 23, 2023 0:11 IST
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अनिल विज ने कसा तंज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अनिल विज ने कसा तंज

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने PM नरेंद्र मोदी को पनौती कह दिया। बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, 'पीएम का मतलब पनौती मोदी'है। क्रिकेट विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने दुर्भाग्य से जुड़े इस शब्द का इस्तेमाल किया। मैच में हार के बाद से सोशल मीडिया पर 'पनौती' शब्द ट्रेंड कर रहा था। उनके इस बयान पर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है।

अनिल विज ने कही ये बात

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ प्रयोग किए गए शब्द पर अब पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद अपनी पार्टी के लिए पनौती हैं। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी हताशा की चरम सीमा को अब पार कर चुके हैं। उन्हें यह नहीं पता है कि यह एक खेल है और खेल में हार-जीत लगी रहती है। इसको केवल और केवल खेल की भावना से ही देखना चाहिए।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए पनौती हैं। जिस दिन से वह कांग्रेस का चेहरा बनकर सामने आए हैं, उसी दिन से उनकी कांग्रेस डूबती जा रही है।

क्या है मामला?

बता दें कि मंगलवार को राजस्थान में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'पनौती' शब्द से संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि, भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट विश्व कप फाइनल के दौरान अहमदाबाद स्टेडियम में प्रधानमंत्री की उपस्थिति देश की टीम के लिए दुर्भाग्य लेकर आई और वह मैच हार गई।

(इनपुट: पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

पीएम को 'पनौती' कहने पर बीजेपी ने चुनाव आयोग में की शिकायत, राहुल गांधी पर कार्रवाई की मांग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement