Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'नवीन जिंदल का बोरिया बिस्तर गोल करने वाला हूं', बीजेपी विधायक से मिलने के बाद बोले अभय चौटाला

जब लीलाराम से सवाल किया गया कि क्या आप अभय सिंह टौटाला के साथ तो नहीं जा रहे तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं इतनी जल्दबाजी में फैसला लेने वाला नहीं हूं। मैं 34-35 साल इनेलो में रहा। बीच में कई बार सरकार रही। नहीं रही तो भी इनेलो में रहा।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 20, 2024 10:11 IST
अभय सिंह चौटाला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अभय सिंह चौटाला

कैथलः इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने कैथल में बीजेपी विधायक लीलाराम से मुलाकात की। लीलाराम के कैथल आवास पर दोनों नेताओं की करीब 15 से 20 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई। चौटाला की बीजेपी विधायक से मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई है। दरअसल, बीजेपी विधायक लीलाराम से मीटिंग के तुरंत बाद अभय चौटाला ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील गुप्ता और बीजेपी प्रत्याशी नवीन जिंदल का बोरिया बिस्तर गोल करने वाला हूं। जो लोग नौटंकी कर रहे हैं वे जल्द बेनकाब हो जाएंगे।

मुलाकात के बाद क्या बोले अभय चौटाला

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को अभय सिंह चौटाला कैथल से भाजपा के विधायक लीलाराम के आवास पर पहुंचे। चौटाला ने कहा मैं कोई राजनीतिक तौर पर नहीं मिलने आया। मेरा इनसे बहुत पुराना रिश्ता है। मैं अपना रिश्ता निभाने के लिए आया हूं। राजनीतिक तौर पर बहुत से नेता ऐसे हैं जिन्होंने चौधरी देवीलाल की राजनीतिक नर्सरी में काम किया और आज अलग-अलग पार्टी में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लीलाराम हमारा पुराना साथी है। लीलाराम का जन्म इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी में हुआ था।  

बीजेपी विधायक ने दी ये सफाई

जब बीजेपी विधायक से सवाल किया गया कि यह रिश्ता क्या कहलाता है तो लीलाराम ने कहा रिश्ता तो हमारा बहुत पुराना है। अभय सिंह चौटाला घर आए और हमारे साथ चाय पीकर चले गए। लीलाराम ने इस मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं है। वह मेरे मकान के आगे से गुजर रहे थे तो उनको पता चला कि लीलाराम घर पर ही है तो वह आए चाय पीए  इससे  ज्यादा कुछ नहीं। 

बीजेपी के साथ ही रहूंगाः लीलाराम

जब लीलाराम से सवाल किया गया कि क्या आप अभय सिंह टौटाला के साथ तो नहीं जा रहे तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं इतनी जल्दबाजी में फैसला लेने वाला नहीं हूं। मैं 34-35 साल इनेलो में रहा। बीच में कई बार सरकार रही। नहीं रही तो भी इनेलो में रहा। लेकिन अब बीजेपी के कार्यकर्ता हैं तो बीजेपी में ही रहेंगे। 

रिपोर्ट- मनोज मलिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement