Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस को दिया बयान, कहा- एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की

एल्विश यादव और सागर ठाकुर की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच सागर ठाकुर ने एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस को अपने बयान में सागर ठाकुर ने कहा कि उसने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: March 09, 2024 6:52 IST
YouTuber SAGAR THAKUR LODGED FIR AGAINST Elvis Yadav for assaulting AND THREAT- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस को दिया बयान

बिग बॉस ओटीटी के विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिनों किन्हीं न किन्हीं वजहों से सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन विवादों का जाल उनपर भारी पड़ सकता है। पहले सांपों की तस्करी, उसके बाद एक मारपीट के कारण एल्विश सुर्खियों में आए। लेकिन एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट की। साथ ही उन्होंने एक शख्स को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस बाबत धारा 147, 149, 323, 506 के तहत एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि एल्विश के खिलाफ यह केस गुरुग्राम के सेक्टर 53 में दर्ज किया गया है। 

एल्विश ने यूट्यूबर से की मारपीट

दरअसल एल्विश ने जिस युवक के साथ मारपीट की उसका नाम सागर ठाकुर है जो एक यूट्यूब इंफ्लुएंसर हैं। इस मारपीट के बाद सागर ने एल्विश के खिलाफ केस दर्ज कराया। दिल्ली निवासी सागर ठाकुर ने दावा किया कि एल्विश यादव ने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और उसे जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि सागर ठाकुर एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके यूट्यूब पर 1.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोवर्स हैं और एक्स पर 2,50,000 लाख फॉलोवर्स हैं। ठाकुर ने कहा कि वह और एल्विश यादव एक दूसरे को 2021 से जानते हैं। 

उन्होंने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि पिछले कुछ महीनों में एल्विश के फैन पेज द्वारा नफतर और दुष्प्रचार फैलाया जा रहा था, इस कारण मैं व्यथित हूं। इस कारण शुक्रवार को उन्होंने एल्विश से मिलने को कहा। एल्विश ने मिलने के लिए सहमति दे दी। लेकिन जब वह दुकान पर आया तो उसके साथ 8-10 गुंडे थे, जो सभी नशे में थे। इसके बाद एल्विश ने मुझे मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एल्विश ने इस दौरान मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।

पुलिस ने क्या कहा?

सागर ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि जाने से पहले एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की कोशिश की। पिटाई के बाद लगभग मैं बेहोश हो गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब 12.30 बजे यह घटना घठी। थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि एल्विश यादव के खिलाफ सेक्टर 53 में आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 149 (गैरकानूनी सभा), 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement