Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बाप ने मोबाइल पर गेम खेलने से टोका तो 13 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या!

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पुलवामा के गांव कसबायर में पिता द्वारा मोबाइल गेम खेलना बंद करके खाना खाने के लिए कहने पर 13 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 20, 2020 12:08 IST
बाप ने मोबाइल पर गेम खेलने से टोका तो 13 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या!- India TV Hindi
Image Source : FILE बाप ने मोबाइल पर गेम खेलने से टोका तो 13 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या!

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पुलवामा के गांव कसबायर में पिता द्वारा मोबाइल गेम खेलना बंद करके खाना खाने के लिए कहने पर 13 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली। पिता ने उसका मोबाइल फोन ले लिया था। जिसके बाद बच्चे का शव उसी के घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इन खेलों के बारे में विशेष रूप से PUBG मोबाइल गेम के बारे में कुछ जागरूकता लाने की आवश्यकता है क्योंकि यह युवाओं में एक बड़ी लत बन गया है। मृतक बच्चे की पहचान असरार अहमद के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम फारूक अहमद भट है। 

फारूक अहमद भट ने बेटे असरार अहमद का मोबाइल फोन लेकर उसे खाना खाने के लिए कहा था। लेकिन, वह इस बात से खफा हो गया। इसके बाद उन्हीं के घर में असरार अहमद का शव फांसी के भंदे पर लगटा मिला।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement