Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भावनगर हाईवे पर सीमेंट से भरा ट्रक पलटने से 19 लोगों की मौत

गुजरात के भावनगर में शनिवार तड़के सूरत जा रहा एक सीमेंट से भरा ट्रक पलटने से ट्रक में सवार 19 मजदूरों की मौत हो गई। यह ट्रक भावनगर से सूरत जा रहा था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 19, 2018 11:24 IST
bhavnagar- India TV Hindi
bhavnagar

अहमदाबाद: गुजरात के भावनगर में शनिवार तड़के सूरत जा रहा एक सीमेंट से भरा ट्रक पलटने से ट्रक में सवार 19 मजदूरों की मौत हो गई। यह ट्रक भावनगर से सूरत जा रहा था। मृतकों में 3 बच्चे, 12 महिलाएं और 4 पुरूष सामिल थे। सभी शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया और पोस्टमोर्टम के लिए भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गे सबी मृतक सरतनपुर गांव के रहने वाले थे। (Thunderstorm Alert: एनसीआर के कई शहरों में अगले 2 घंटे के भीतर तेज आंधी-तूफान के आसार )

पुलिस के मुताबिक सीमेंट से भरे ट्रक में सभी 26 मजदूर किराजुला से सूकत मजदूरी करने जा रहे थे। सुबह 5.30 बजे भवनगर-अहमदाबाद हाइवे पर ड्राइवर ने स्टेयरिंग से काबू खो दिया। ट्रक ओवरलोड होने के कारण पलट गया और सभी मजदूर उसके नीचे दब गए।

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि सभी सृतकों को क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया। 26 में से 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को भावनगर के सरटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें कईयों की हालत नाजुक है। घटना की खबर मिलते ही सरतानपर गांव में कोहराम मच गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement