Friday, March 29, 2024
Advertisement

तबलीगी जमात के 2 लोगों पर दिल्ली के क्वारंटीन सेंटर में गंदगी करने का आरोप, मामला दर्ज

क्वारंटीन सेंटर के इंचार्ज की तरफ से दी गई शिकायत के बाद तबलीगी जमात के 2 लोगों के खिलाफ नरेला थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: April 07, 2020 9:42 IST
Tablighi Jamaat, Tablighi Jamaat Narela, Nizamuddin Markaz, Maulana Saad, Maulana Saad Hiding- India TV Hindi
दिल्ली के नरेला में स्थित क्वारंटीन सेंटर से जमात के 2 लोगों पर गंदगी फैलाने के आरोप सामने आए हैं। AP Representational

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निजामुद्दीन में स्थित तबलीगी जमात का मरकज पिछले कुछ दिनों से गलत कारणों के चलते चर्चा में बना हुई है। इस मरकज में हुए एक इजलास में शामिल सैकड़ों लोगों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर ने पूरे देश को परेशानी में डाल दिया है। इसके साथ ही तमाम जगहों से जमात के लोगों पर बदतमीजी करने के आरोप सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के नरेला में स्थित क्वारंटीन सेंटर से भी जमात के 2 लोगों पर गंदगी फैलाने के आरोप सामने आए हैं।

सेंटर में ही कर दिया मल त्याग!

दिल्ली के नरेला में स्थित क्वारंटीन सेंटर में बड़ी संख्या में तबलीगी जमात के लोगों को रखा गया है। फिलहाल यहां रह रहे 2 जमातियों पर आरोप है कि उन्होंने सेंटर में ही मल त्याग कर दिया। क्वारंटीन सेंटर के इंचार्ज की तरफ से दी गई शिकायत के बाद इनके खिलाफ नरेला थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी जमातियों के नाम मोहम्मद फाद और अदनान जाहिर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों जमाती उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं।

कई अन्य जगहों पर भी लगे गंभीर आरोप
बता दे कि भारत में कोरोना वायरस के कुल मरीजों में जमातियों की एक बहुत बड़ी संख्या है। इन सभी का इलाज देश के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है, लेकिन कई जगहों पर जमातियों पर बदतमीजी करने के गंभीर आरोप लगे हैं। उत्तर प्रदेश के कानपुर के सरसैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कथित तौर पर एक जमाती पर डॉक्टर के ऊपर थूकने का आरोप लगा था। वहीं, गाजियाबाद के एक अस्पताल में इनके ऊपर नर्सों के सामने अपने कपड़े उतार देने और बीड़ी-सिगरेट मांगने के आरोप लगे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement