1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सगी बहनों ने की आत्महत्या, रिश्तेदार पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार हुआ आरोपी

सगी बहनों ने की आत्महत्या, रिश्तेदार पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार हुआ आरोपी

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सगी बहनों के फांसी लगा कर कथित रूप से आत्महत्या करने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 15, 2020 9:32 IST
Chhattisgarh Rape, Dhamtari Rape, Dhamtari Rape Suicide, Dhamtari Rape Sisters Suicide- India TV Hindi
2 sisters commit suicide, relative held for rape in Chhattisgarh | PTI Representational

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सगी बहनों के फांसी लगा कर कथित रूप से आत्महत्या करने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में एक युवती ने अपने मामा पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के डाही गांव में शुक्रवार देर रात सगी बहनों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

घर से लापता हुईं बहनें, पेड़ पर लटकी मिली लाश

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने युवतियों के दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि डाही गांव निवासी 21 और 23 वर्ष की 2 सगी बहनें शुक्रवार रात करीब 7:30 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गई। जब देर तक वह नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। बाद में दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर तालाब के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका पाया गया। 

दूर के मामा पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार
अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर रेप करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X