Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंडमान निकोबार में पॉजिटिव पाए गए 10 में से 9 लोग तबलीगी जमात में हुए शामिल, अब तक 99 का हुआ टेस्ट

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के तबलीगी जमात के तार अब अंडमान निकोबार से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। यहां अब तक पॉजिटिव पाए गए 10 में से 9 लोग निजामुद्दीन के तबलीजी जमात में शामिल हुए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2020 13:32 IST
Tableeghi Jamaat Markaz- India TV Hindi
Image Source : PTI Tableeghi Jamaat Markaz

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के तबलीगी जमात के तार अब अंडमान निकोबार से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। यहां अब तक पॉजिटिव पाए गए 10 में से 9 लोग निजामुद्दीन के तब​लीगी जमात में शामिल हुए थे। अंडमान प्रशासन के अनुसार इस द्वीप समूह में अब तक 99 लोगों का टेस्ट किया जा चुका है, जिसमें से 10 लोग अभी तक पॉजिटिव पाए गए हैं। 

अंडमान निकोबार में कोविड 19 के नोडल आफिसर और डिप्टी डायरेक्टर हेल्थ अभिजीत रॉय ने बताया कि 29 मार्च को आरएमआरसी—आईसीएमआर डॉलीगंज में 33 संदिग्ध लोगों के नमून जांच के लिए भेजे गए थे। जिसमें से 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसे मिलाकर कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। अभी तक केंद्र शासित प्रदेश में 99 लोगों का टेस्ट किया गया है।

दिल्ली के निजामुद्दीन ​के तबलीगी मरकज़ की घटना शामिल होने के बाद अंडमान निकोबार में भी प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं। यहां पॉजिटिव पाए गए 10 में से 9 लोगों ने इसी महीने मरकज़ में हुए कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और इसके बाद अंडमान लौटे थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement