1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बच्चे को गोद में उठाए रहे पुलिस ऑफिसर, तस्वीरें वायरल

कश्मीर में गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बच्चे को गोद में उठाए रहे पुलिस ऑफिसर, तस्वीरें वायरल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकी हमले के दौरान ली गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बच्चे को गोद में उठाए पुलिस ऑफिसर की बहादुरी और इंसानियत की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Manzoor Mir Manzoor Mir
Updated on: July 01, 2020 10:42 IST
कश्मीर में गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बच्चे को गोद में उठाए रहे पुलिस ऑफिसर- India TV Hindi
कश्मीर में गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बच्चे को गोद में उठाए रहे पुलिस ऑफिसर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों के एक दल पर हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक नागरिक को भी जान गंवानी पड़ी। हालांकि इस बीच एक बच्चे को थामे पुलिस ऑफिसर की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में एक बच्चे को अपनी गोद में उठाए एक पुलिस ऑफिसर दिख रहे हैं। दरअसल, जब आतंकियों का हमला हुआ तब यह बच्चा भी घटनास्थल पर मौजूद था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकी हमले के दौरान ली गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बच्चे को गोद में उठाए पुलिस ऑफिसर की बहादुरी और इंसानियत की लोग तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि जब आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया, उस समय यह बच्चा भी वहीं मौजूद था। मासूम गोलीबारी की चपेट में न आ जाए, इसलिए पुलिस ऑफिसर ने उसे गोद में उठा लिया और उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चा हमले में बाल-बाल बच गया और पूरी तरह ठीक है।

हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी
आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में एक जवान शहीद हो गया। वहीं, एक नागरिक भी गोलीबारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठा। अधिकारियों ने बताया कि सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के एक नाका दल पर गोलियां चला दीं, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बाद में जवान और घायल शख्स ने दम तोड़ दिया। वहीं हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है। बता दें कि पिछले शुक्रवार को भी जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पेट्रोल पार्टी पर हमला किया था जिसमें एक जवान शहीद हो गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X