1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. DUSU चुनाव में जीत पर जेपी नड्डा ने ABVP को बधाई दी

DUSU चुनाव में जीत पर जेपी नड्डा ने ABVP को बधाई दी

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि एबीवीपी छात्र जीवन में राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत कर, सही दिशा, दृष्टि प्रदान कर राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य की परिकल्पना को साकार करने का कार्य करता है। 

Bhasha Bhasha
Published on: September 13, 2019 19:02 IST
JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PTI भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं संयुक्त सचिव पदों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत पर संगठन को बधाई देते हुए शुक्रवार को कहा कि यह राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत है जो राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिये कार्य करती है।

नड्डा ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में 3 पदों (अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं संयुक्त सचिव) पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ये युवा हमारे देश का भविष्य हैं और परिषद से निकला हर कार्यकर्ता समाज और संगठन को समर्पित है। यह छात्रों में राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत है।’’

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि एबीवीपी छात्र जीवन में राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत कर, सही दिशा, दृष्टि प्रदान कर राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य की परिकल्पना को साकार करने का कार्य करता है। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है इस परिवार में सीखने और कार्य करने का अवसर मिला।

गौरतलब है कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) के चुनाव में आरएसएस से जुड़े एबीवीपी ने शुक्रवार को अध्यक्ष सहित तीन पदों पर जीत हासिल की जबकि कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई को सचिव पद पर जीत मिली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के अक्षित दहिया ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की जबकि प्रदीप तंवर और शिवांगी खरवाल क्रमश: उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पद पर विजयी रहे। एनएसयूआई के आशीष लांबा ने सचिव पद पर जीत हासिल की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X