chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अभिनेता दलीप ताहिल ने कहा, “JNU में छात्रों का विरोध स्क्रिप्टेड है, CAA से जुड़ा है मामला”

अभिनेता दलीप ताहिल ने कहा, “JNU में छात्रों का विरोध स्क्रिप्टेड है, CAA से जुड़ा है मामला”

बॉलीवुड अभिनेता दलीप ताहिल ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में चल रही समस्या को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) से जोड़ा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2020 19:34 IST
Actor Dalip Tahil statement on JNU ongoing event- India TV
Image Source : ANI Actor Dalip Tahil statement on JNU ongoing event

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता दलीप ताहिल ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में चल रही समस्या को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) से जोड़ा। उन्होंने कहा कि “जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में चल रही समस्या नागरिकता संशोधन अधिनियम से जुड़ी है। विश्वविद्यालयों में छात्रों का विरोध स्क्रिप्टेड और नियोजित था।” आपको बता दें कि JNU में हाल में हुई हिंसा और हिंसा के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रदर्शन में शामिल होने को लेकर विवाद जारी है।

विवाद में घिरीं दीपिका

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार के लिए आईं थी। इसी बीच वह जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्रों पर हुए हमले के बाद अपनी एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू भी पहुंचीं। हालांकि, उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। लेकिन, उनकी वहां मौजूदगी ने ही विवाद खड़ा खड़ा कर दिया।

जेएनयू में क्या हुआ?

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार रात लाठियां और सरिया लिए हुए कुछ नकाबपोशों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। इसके बाद वहां हिंसा भड़क गई थी। जेएनयू में हिंसा में करीब 34 लोग घायल हो गए थे। इसके बाद से ये मामला गर्म है और देश के कोने-कोने से JNU हिंसा को लेकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13