Thursday, May 16, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुडंकर का कार्डियक अरेस्ट के कारण में हुआ निधन

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर का गुरुवार के दिन कार्डियक अरेस्ट के बाद यहां के एक स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया।  

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: May 31, 2018 9:08 IST
pandurag phudankar - India TV Hindi
pandurag phudankar

मुंबई: महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर का गुरुवार के दिन कार्डियक अरेस्ट के बाद यहां के एक स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात वह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन तबियत खराब हो जाने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 
आधिकारिक सूत्रों ने आज इसकी जानकारी दी। वह 67 साल के थे। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता को जुलाई 16 में प्रदेश की देवेंद्र फडणवीस सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था।

श्री पांडुरंग के परिवार में उनकी धर्मपत्नी सुनीता व तीन सन्तानें वसुन्धरा, सागर व आकाश हैं। पांडुरंग का जन्म सन 1950 में बुलढाण में हुआ तहस और प्रारम्भिक शिक्षा दीक्षा भी वहीं से ली।

श्री पुंडलीक भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बाला साहब ठाकरे जी के समय से ही एक सेतु का कार्य करते रहे और भाजपा की जड़ें जमाने मे सबसे अहम योगदान देते रहे। ये भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement