Friday, April 19, 2024
Advertisement

जम्मू : एयर इंडिया के विमान का टायर फटा, यात्री सुरक्षित

एयर इंडिया (AI) ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली-जम्मू उड़ान की लैंडिंग के दौरान विमान का टायर फटने की घटना में विमान में सवार सभी 134 यात्री सुरक्षित हैं।

IANS IANS
Published on: June 09, 2017 18:38 IST
Air India plane tyre brust- India TV Hindi
Image Source : ANI Air India plane tyre brust

जम्मू/नई दिल्ली: एयर इंडिया (AI) ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली-जम्मू उड़ान की लैंडिंग के दौरान विमान का टायर फटने की घटना में विमान में सवार सभी 134 यात्री सुरक्षित हैं। एयर इंडिया के अधिकारी ने नई दिल्ली में कहा, "एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई821 ने दिल्ली से आज सुबह 11 बजे उड़ान भरी, और अपराह्न् 12.15 बजे विमान के जम्मू हवाईअड्डे पर उतरते समय विमान के टायर फटने की घटना हुई।" उन्होंने कहा, "विमान में सवार सभी 134 यात्री सुरक्षित हैं। सभी जरूरी प्रक्रियाओं का पालन किया गया और यात्रियों को निकाला गया व देखरेख की गई।"

अधिकारियों के अनुसार, इसी विमान से जम्मू से श्रीनगर जाने वाले यात्रियों के लिए वैकल्पिक यात्रा का इंतजाम किया गया। स्थानीय सूत्रों ने कहा कि टायर फटने की घटना की वजह से जम्मू हवाईअड्डे के रनवे को नुकसान हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement