Friday, April 26, 2024
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी बोले- मोदी सरकार मीडिया को लद्दाख और देपसांग घाटी में क्यों नहीं ले जाती?

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 30, 2020 16:15 IST
AIMIM chief asaduddin owaisi, modi government, india china face off- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE AIMIM chief asaduddin owaisi

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल पूछते हुए कहा है कि मोदी सरकार मीडिया को लद्दाख और देपसांग घाटी में क्यों नहीं ले जाती जैसे कि वरिष्ठ मीडियाकर्मियों ने कारगिल युद्ध को कवर किया था? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को बताना चाहिए आखिर कैसे चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है। 

इससे पहले सितंबर में असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा कर लिया है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था, "चीन ने 1000 वर्ग किलोमीटर भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है, जिसमें से 900 वर्ग किमी देप्सांग में है। अभी तक राजनाथ सिंह ने देप्सांग के बारे में कुछ नहीं कहा है, प्रधानमंत्री कार्यालय के लिए यह असुविधाजनक हो सकता है लेकिन इस समय आप संसद को जानकारी देने से रोक रहे हैं। आप सांसदों के प्रति जवाबदेह हैं।"

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement