Friday, April 19, 2024
Advertisement

एयर इंडिया का दिल्ली दफ्तर हुआ सील, चपरासी पाया गया था कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस से संक्रमित कर्मचारी जीएम लेवल के अधिकारी के साथ अटैच था। अधिकारी को होम क्वॉरन्टीन पर भेज दिया गया है।

Vijai Laxmi Reported by: Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Published on: May 12, 2020 12:34 IST
Air India, Air India Coronavirus, Air India Peon Coronavirus, Air India Office Sealed- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL कमर्शल डिपार्टमेंट में तैनात एक चपरासी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है।

नई दिल्ली: एयर इंडिया के दिल्ली स्थित दफ्तर को सील कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमर्शल डिपार्टमेंट में तैनात एक चपरासी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है। यह चपरासी शनिवार को दफ्तर आया था। कोरोना वायरस से संक्रमित कर्मचारी जीएम लेवल के अधिकारी के साथ अटैच था। अधिकारी को होम क्वॉरन्टीन पर भेज दिया गया है। बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और मंगलवार को यह आंकड़ा 7233 तक पहुंच गया था।

इससे पहले खबर आई थी कि एयर इडिंया के 5 पायलटों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है लेकिन दोबारा जांच में वे निगेटिव पाए गए। एयर इंडिया के सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट सोमवार शाम को आई। सूत्रों ने कहा,‘हमारे सभी पायलटों का रविवार को दूसरा परीक्षण किया गया जिसमें उनमें कोरोना वायरस संक्रमण नजर नहीं आया।’ ये पांचों पायलट बोइंग 787 विमान उड़ाते हैं। एअर इंडिया की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है।

सूत्र ने बताया था कि रविवार को एअर इंडिया के इन पांचों पायलटों में जांच में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया था, और एक के बाद एक कर उनका परीक्षण किया गया था। सूत्र ने कहा कि हमें संदेह है कि यह परीक्षण किट के त्रुटिपूर्ण होने का मामला हो सकता है। हालांकि चपरासी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब एयर इंडिया का दिल्ली दफ्तर सील हो गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement