1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान बिजली के पोल से टकराया, बाल-बाल बचे 64 यात्री

लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान बिजली के पोल से टकराया, बाल-बाल बचे 64 यात्री

आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते चल गया। विजयवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग करते समय एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान लैंडिंग करते समय एक बिजली के खंभे से टकरा गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2021 23:48 IST
लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान बिजली के पोल से टकराया, बाल-बाल बचे  64 यात्री- India TV Hindi
Image Source : ANI लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान बिजली के पोल से टकराया, बाल-बाल बचे  64 यात्री

आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Vijayawada International Airport) पर शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते चल गया। विजयवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग करते समय एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान लैंडिंग करते समय एक बिजली के खंभे से टकरा गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विमान में सवार पायलट समेत सभी 64 यात्री और क्रू सदस्य सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे के निदेशक जी मधुसूदन राव ने इसकी जानकारी दी। 

घटना की जांच के आदेश दिए गए

बताया जा रहा है कि यह विमान दोहा से विजयवाड़ा आ रहा था। एयर इंडिया एक्सप्रेस का इस मामले को लेकर कहना है कि उसने घटना की जांच के लिए आदेश दे दिए हैं। एयरपोर्ट की तस्वीरों में दिख रहा है कि विमान के डैने से टक्कर के कारण बिजली का एक खंभा पूरी तरह गिर गया। विमान के दाहिनी डैने पर टक्कर का निशान साफ दिख रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर इंडिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। किफायती सेवा वाली यह कंपनी 24 बोइंग 737-800 विमानों के जरिये उड़ानों का संचालन करती है। सरकार एयर इंडिया के विनिवेश का लंबे समय से प्रयास कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment