1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना वायरस के चलते जेएनयू 31 मार्च तक बंद, सभी कक्षाएं, परीक्षाएं की गई स्थगित

कोरोना वायरस के चलते जेएनयू 31 मार्च तक बंद, सभी कक्षाएं, परीक्षाएं की गई स्थगित

जेएनयू में सभी कक्षाओं और परीक्षाओं को ​स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा क्लास प्रजेंटेशन पर भी रोक लगा दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 13, 2020 12:53 IST
JNU- India TV Hindi
Image Source : FILE JNU

कोरोना वायरस के चलते जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। जेएनयू के रजिस्ट्रार ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस की गंभीर स्थिति को देखते हुए यूनिवर्सिटी इसके प्रसार को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है। इसके तहत जेएनयू में सभी कक्षाओं और परीक्षाओं को ​स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा क्लास प्रजेंटेशन पर भी रोक लगा दिया गया है। 

जेएनयू रजिस्ट्रार के अनुसार 31 मार्च तक यूनिवर्सिटी में सभी प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है। इस दौरान यूनिवर्सिटी में किसी भी प्रकार के कार्यक्रम जैसे कि सेमिनार, कॉन्फ्रेंस और वर्कशॉप पर भी रोक लागू होगी। 

दिल्ली सरकार ने सभी प्रकार के सेमिनार पर लगाई रोक

कोरोनावायरस के खतरे के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। कोरोनावायरस की वजह से शहर में कोई भी सेमिनार और समारोह आयोजित नहीं किया जाएगा। इस बात का एलान मनीष सिसोदिया ने किया। दिल्ली सरकार के फैसले के मुताबिक राजधानी में 31 मार्च की किसी भी स्पोर्ट्स एक्टिविटी पर पाबंदी रहेगी। 

दिल्ली में नहीं होगा आईपीएल का मैच

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ऐलान कर दिया है कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए दिल्ली में इस साल आईपीएल का कोई भी मैच नहीं खेला जाएगा। बता दें, 14 मार्च शनिवार को आईपीएल की गवर्निंग काउंसील कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए उसके आयोजन पर बड़ा फैसला ले सकती है। इस मीटिंग के लिए सभी फ्रेंचाइजियों को न्यौता भेजा गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X